इन राशि वालों के लिए खास है इस साल Valentine Day, इजहार-ए-इश्क का जवाब मिलेगा YES

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 8th Feb 2022, 5:10 PM IST
  • वैलेंटाइन डे प्यार और इजहार के लिए जाना है. आप जिससे प्यार करते हैं उससे इजहार-ए-इश्क करने का ये सबसे अच्छा दिन होता है. वो लोग लकी होते हैं जिन्हें इस दिन प्रपोज करने पर जवाब में हां मिलता है. आइये जानते हैं इस साल वैलेंटाइन डे किन राशि वालों के लिए खास होगी और किसके जीवन में प्यार की बरसात होगी.
वैलेंटाइन डे (फोटो-लाइव हिन्दुस्तान)

वैलेंटाइन डे के सेलिब्रेशन की तैयारी कपल पहले से ही करने लगते हैं. अपने Someone Special को स्पेशल फील कराने के लिए नए-नए आइडिया, गिफ्ट, डिनर डेट, लॉन्ग ड्राइव और ऐसे ही कई तरह की स्पेशल प्लानिंग की साथ वैलेंटाइन डे की तैयारी हो रही है. क्योंकि लवबर्ड्स के लिए वैलेंटाइन डे किसी फेस्टिवल से कम नहीं है. लेकिन कहते हैं ना कि प्यार किस्मत वालों को ही नसीब होता है. इस साल कई राशियों की किस्मत वैलेंटाइन डे पर चमकने वाली है. 

क्योंकि वैलेंटाइन डे पर आप जिससे प्यार करते हैं उनका जवाब हां होने वाला है और कई राशि वाले लोगों के जीवन में इस साल वैलेंटाइन डे पर प्यार की बरसात होने वाली है. आइये जानते हैं किन राशि वाले लोगों के इस खास और स्पेशल होगा इस साल वैलेंटाइन डे.

क्या गिफ्ट आपके पार्टनर को करेगा खुश, वैलेंटाइन डे से पहले जान लें वरना बिगड़ जाएगा सबकुछ

मिथुन राशि- इस राशि वाले लोगों के लिए इस साल का वैलेंटाइन बहुत स्पेशल होने वाला है. अगर आप अपने पार्टनर को प्रपोज करते हैं और इसका जवाब हां में मिलेगा. अगर आप अपनी गर्लफ्रेंट से शादी करने के बारे में बात करना चाहता है तो भी ये समय अच्छा है. वहीं इस राशि वाले शादीशुदा कपल्स के बीच भी प्यार और रोमांस बढ़ेगा.

कर्क राशि- इस राशि वाले लोगों के लिए भी वैलेंटाइन डे प्यार की सौगात लेकर आने वाला है. लवबर्ड्स अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी की प्लानिंग कर सकते हैं. वहीं शादीशुदा लोगों को पति-पत्नी का सहयोग मिलेगा, जिससे उनका रिश्ता और मजबूत होगा.

सिंह राशि- इस राशि वाले लोगों की जिंदगी में भी प्यार बढ़ेगा. प्रेमी जोड़े के रिश्ते में मजबूती आएगी और आप अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की प्लानिंग करते हुए घर वालों से शादी की बात कर सकेत हैं. वहीं जिसे आप पसंद करते हैं उसके सामने प्यार का इजहार करने का अच्छा समय है. आपको जवाब हां में ही मिलेगी.

कन्या राशि- इस राशि वालों के लिए सिर्फ वैलेंटाइन डे नहीं बल्कि पूरा वैलेंटाइन वीक खुशनुमा रहने वाला है. सिंगल लोगों की जिंदगी में प्यार की एंट्री होगी और कपल्स के बीच रोमांस बढ़े

Propose Day 2022: ऐसे लड़कों का प्रपोजल रिजेक्ट कर देती है लड़कियां, आगे नहीं बढ़ती बातगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें