फायर पान के बाद फायर पानीपुरी ने लगा दी आग, Video देखकर लोगों के उड़े होश

Ruchi Sharma, Last updated: Sat, 18th Dec 2021, 10:54 AM IST
  • फायर पान के बाद अब बाजार में फायर पानीपुरी आ गया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां विक्रेता एक ग्राहक से अपना मुंह खोलने के लिए कहता है और उसे फायर पानी पूरी खिलाता दिख रहा है. विक्रेता ने स्टफ्ड पानीपुरी में कपूर लगा हुआ है, जिस पर आग लगी हुई है.
फायर पान के बाद फायर पानीपुरी ने लगा दी आग, Video देखकर लोगों के उड़े होश

भारत देश में लोगों को खाने से बहुत प्यार है . कुछ लोग खाने की इतने शौकीन होते हैं कि नॉर्मल से दिखने वाले डिश को अनूठे तरीके से बनाकर प्रयोग करते हैं. जैसे फायर पान ही देख लीजिए. फायर पान देखने में जितना खतरनाक दिखता है खाने में उतना ही स्वादिष्ट, लेकिन इसके बाद जो चीज सामने आई है वो आपको थोड़ा हैरान कर देगी. दरअसल फायर पान के बाद अब बाजार में आ गया है फायर गोलगप्पे यानी पानी पुरी. फायर पानी पुरी की चर्चा बाजारों में जोरों से है.

यह कमाल कर दिखाया है गुजरात के अहमदाबाद एक विक्रेता ने. यह पहला अनूठा प्रयोग है. पानीपुरी कहिए या गोलगप्पे ये नाम सुनकर किसी के भी मुहं में पानी आना आम बात है. शहर हो या गांव लोग इसे खाने से बाज़ नहीं आते हैं. ऐसा कोई नहीं होगा जिसे पानीपुरी पसंद ना हो. पानीपुरी को आपने कई फ्लेवर के पानी के साथ खाया होगा, लेकिन फायर पानी पुरी तो पक्का नहीं खाई होगी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अहमदाबाद के एक विक्रेता ने पानीपुरी को एक अलग पहचान देने की कोशिश की है.

 

 

स्टफ्ड पानीपुरी में भरा कपूर

वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्रेता एक ग्राहक से अपना मुंह खोलने के लिए कहता है और उसे फायर पानी पूरी खिलाता दिख रहा है. विक्रेता ने स्टफ्ड पानीपुरी में कपूर लगा हुआ है, जिस पर आग लगी हुई है. हालांकि सोशल मीडिया पर इस स्नैक की तुलना फायर पान से की जा रही है जो अब देश के कई हिस्सों में प्रसिद्ध है.

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर वायरल इसका वीडियो foodiekru के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को कुछ दिन पहले शेयर किया गया था. वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है जबकि दो लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो में पानीपुरी लवर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने खाने के लिए इसका लोकेशन पूछा है, जबकि एक दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए पूछा कि क्या वह लड़की सेव है?.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें