शादी के बाद मलाला ने शेयर की वीडियो, शौहर से कहा-दाढ़ी हटाई तो छोड़ना पड़ेगा घर

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 1:16 PM IST
  • नोबल पुरस्कार से सम्मानित होने वालीं मलाला यूसुफजई की शादी के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अपने पति असर मलिक के साथ नए साल पर रिजॉल्यूशन लेने का एक चैलेंज ले रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में दोनों एक गेम खेल कर ये तय कर रहे हैं कि नए साल पर उन्हें क्या रिजॉल्यूशन लेना चाहिए.
शादी के बाद मलाला ने शेयर की वीडियो, शौहर से कहा-दाढ़ी हटाई तो छोड़ना पड़ेगा घर

सबसे कम उम्र में नोबल पुरस्कार से सम्मानित होने वालीं मलाला यूसुफजई की शादी के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अपने पति असर मलिक के साथ नए साल पर रिजॉल्यूशन लेने का एक चैलेंज ले रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में दोनों एक गेम खेल कर ये तय कर रहे हैं कि नए साल पर उन्हें क्या रिजॉल्यूशन लेना चाहिए. वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक गेम खेल कर ये तय कर रहे हैं कि नए साल पर उन्हें क्या रिजॉल्यूशन लेना चाहिए. इस वीडियो में दोनों एकसाथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. सामने से वे बैठे-बैठे एक ग्लास में पैन डालने की कोशिश कर रहे हैं. कौन सा रिजॉल्यूशन उन्हें लेना चाहिए, ये इस बात पर तय होता है ​कि पेन ग्लास के अंदर जाता है या नहीं.

देखिए, क्या है डेढ़ मिनट के वीडियो में

लगभग डेढ़ मिनट के इस वीडियो में सबसे पहले मलाला का कहना है कि क्या मुझे आने वाले वर्ष में जिम जाने की जरूरत है, लेकिन इस चैलेंज को लेकर पेन ग्लास में नहीं जाता. इसके बाद अशर कहते हैं कि क्या हमें प्ले स्टेशन को खरीदना चाहिए इस बार भी पेन ग्लास में नहीं जाता.

 

 

'नो शॉपिंग जनवरी' पर हंस पड़ती है मलाला

अपने दूसरे रिजॉल्यूशन को लेकर मलाला पूछती है कि क्या अशर को अपनी दाढ़ी हटानी चाहिए? इसके बाद वह खुद कहती हैं ''नहीं, तुम्हें ये करने की अनुमति नहीं है. अगर तुमने ऐसा किया तो तुम्हें घर छोड़ना पड़ेगा.''अब एक बार फिर बारी आती है अशर की. इस बार वह पूछते हैं- क्या मलाला को 'नो शॉपिंग जनवरी' का अनुपालन करते हुए आने वाले माह में खरीदारी नहीं करनी चाहिए? लेकिन इस बार पेन ग्लास में नहीं जाता है. यह देखकर मलाला खुशी से हंस पड़ती हैं.

लड़कियों की शिक्षा को समर्थन देने की करती है अपील

इस चैलेंज को लेकर मलाला कहती हैं- क्या मुझे अमेरिकन कॉमेडियन हसन मिनाज को अनफॉलो करना चाहिए? और इस बार भी पेन ग्लास के अंदर नहीं जाता है. वीडियो के आखिर में मलाला पब्लिक से अपील करती है कि जो भी ये वीडियो देख रहे हैं, हसन मिनाज समेत क्या उन्हें ममला फंड में दान कर देना में दान करना चाहिए? और इस बार वो पेन को खुद ग्लास में डालती हैं और लोगों से लड़कियों की शिक्षा को समर्थन देने की अपील करती हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें