Video Viral: थिएटर में देखने गए फिल्म 'The Batman', अचानक उड़ने लगा चमगादड़

Komal Sultaniya, Last updated: Tue, 8th Mar 2022, 3:36 PM IST
  • रॉबर्ट पैटिनसन की फिल्म ‘द बैटमैन’ (The Batman) को विदेशों के साथ साथ भारत में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. बैटमैन के फैंस भी उत्साहित होकर थिएटर में फिल्म देखने पहुंच गए इस बीच दर्शकों को थिएटर के अंदर एक बैटमैन की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर में एक ‘असली चमगादड़’ घुस आया.
Video Viral: थिएटर में देखने गए फिल्म 'The Batman', अचानक उड़ने लगा चमगादड़

रॉबर्ट पैटिनसन की फिल्म ‘द बैटमैन’ (The Batman) को विदेशों के साथ साथ भारत में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. बैटमैन के फैंस भी उत्साहित होकर थिएटर में फिल्म देखने पहुंच गए हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक थिएटर में ‘बैटमैन’ की स्क्रीनिंग के वक्त चमगादड़ उड़ने लगा. इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है जो उस वक्त थिएटर में ये फिल्म देख रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बड़े पर्दे पर रॉबर्ट पैटिनसन की फिल्म ‘बैटमैन’ चल रही थी. तभी अचानक से एक चीज उड़ती हुई दिखाई दी.

यूजर ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे ट्विटर पर अपलोड कर दिया है जिसके बाद इसे जमकर शेयर किया जा रहा है. इस यूजर ने दावा किया कि ये उड़ने वाली चीज और कोई नहीं, बल्कि एक चमगादड़ है. उसने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैं बैटमैन फिल्म देख रहा हूं और थिएटर में असली चमगादड़ है…#Imcooloffthat’

 कानपुर में बर्ड फ्लू से मरे 75 पक्षी, चमगादड़ और उल्लू भी बीमारी से प्रभावित

जहां इस घटना से काफी लोग परेशान हो सकते हैं, वही ये यूजर इस लम्हे को इंजॉय करता दिख रहा है. ये तो सभी जानते हैं कि चमगादड़ कितना खतरनाक होती है. ऐसे में, ये समझ पाना थोड़ा मुश्किल है कि थिएटर में अचानक से ये जीव कैसे अंदर घुस आया। और अगर ये असली चमगादड़ नहीं है तो क्या है.

 

इस वायरल वीडियो ने सभी का ध्यान खींच लिया है. जबकि बहुत से लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं तो कई ऐसे भी थे जो चिंता जताने लगे. एक यूजर ने लिखा कि ‘अब तो जुरासिक पार्क फिर से रिलीज होनी चाहिए’. वही दूसरा यूजर कमेंट करता है कि ‘क्या कोरोना चमगादड़ से नहीं आया था, यह जरा भी सेफ नहीं है’. बता दें कि इस बीच, वीडियो शेयर करने वाला यूजर ये भी लिखता है कि ‘जानबूझकर असली चमगादड़ को थिएटर में छोड़ा गया है’.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें