Viral Video: जनता पर चढ़ा फिल्म पुष्पा का खुमार, श्रीवल्ली गाने का बना डाला भजन

Atul Gupta, Last updated: Fri, 4th Feb 2022, 7:20 PM IST
  • सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के गाने श्रीवल्ली को लेकर एक से बढ़कर एक रील्स चल रहे हैं. इस बीच भजन संध्या में एक शख्स ने इस गाने पर भजन गाकर सुनाया जो वायरल हो रहा है.
पुष्पा में श्रीवल्ली गाने पर नाचते अल्लू अर्जुन (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर हर शुक्रवार को जाने कितनी फिल्में रिजील होती हैं. कई आती हैं और चली भी जाती हैं पता ही नहीं चलता. फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर हर दूसरे दिन कुछ ना कुछ आता ही रहता है. कुल मिलाकर कंटेंट की भरमार है लेकिन कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो भाषा की सीमा को तोड़कर दुनियाभर में छा जाती है. ऐसी ही फिल्म है अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा जिसने भारत ही नहीं दुनियाभर में डंका बजा रखा है. फिल्म हर भाषा में जबर्दस्त बिजनेस कर रही है और फिल्म के गाने खूब हिट हो रहे हैं.

पुष्पा की लोगों में दिवानगी का आलम ये है कि लोग भजन में भी पुष्पा के गाने गाने लगे हैं. इंटरनेट पर 30 सैकेंड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का गाना तेरी झलक अशर्फी श्रीवल्ली गाता हुआ नजर आ रहा है. ढोलक और तबले की ताल और मंजीरे की झनकार के बीच तेरी झलक अशर्फी गाता ये शख्स इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. लोग पूछ रहे हैं भई ये कहां का वीडियो है.

गौरतलब है कि अल्लू-अर्जुन की फिल्म पुष्पा का ये गाना तेरी झलक अशर्फी इतना फेमस हुआ है कि इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक रील्स बन गई है. फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम यहां तक की ट्विटर पर हर आम ओ खास पुष्पा के गाने पर रील्स बना रहा है. कई सिलेब्रिटी भी इस ट्रेंड में शामिल हैं. लोग पुष्पा के सिग्नेचर स्टेप को फॉलो कर रहे हैं जिसमें वो गर्दन झुकाकर एक पैर रगड़कर नाच रहे हैं. आप भी ये वीडियो देखें और कमेंट कर बताएं आपको ये वीडियो कैसा लगा?

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें