Viral Video: बर्फ के नीचे तैराकी कर रहे शख्स के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर रूह कांप जाएगी

Atul Gupta, Last updated: Tue, 8th Feb 2022, 10:35 AM IST
  • बर्फीले पानी में स्वीमिंग करता शख्स अचानक जमी हुई लेक में रास्ता भूल जाता है और बर्फ के नीचे फंस जाता है. उसके दोस्त बर्फ तोड़ने की कोशिश करने लगते हैं ताकि उसे बचाया जा सके.
बर्फ के नीचे स्वीमिंग करता शख्स (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: उत्तर भारत जहां इन दिनों कड़ाके की सर्दी पड़ रही है वहां आपको कोई ये कह दे कि भई आज आपको ठंडे पानी से नहाना है तो आप क्या करेंगे. कुछ लोग तो ऐसा कर सकते हैं जिनकी आदतों में ठंडे पानी से नहाना है लेकिन उन लोगों को भी ये कहा जाए कि सर्दी में बर्फीले पानी में स्वीमिंग करनी है तो शायद वो ऐसा ना कर पाएं. लेकिन दुनिया में ऐसे भी लोग हैं जो एडवेंचर के नाम पर बर्फीले पानी में स्वीमिंग करते हैं. अब इस वीडियो को ही देख लीजिए. वीडियो देखकर ही आपको ठंड लगने लगेगी. वीडियो में एक शख्स आइसलैंड की परत तोड़कर नीचे बर्फीले पानी में तैराकी कर रहा है.

ये वीडियो स्लोवाकिया का है जहां ये शख्स इस अद्भुत कारनामे को अंजाम दे रहा है. इस शख्स नाम बोरिस है जो जमी हुई लेक को तोड़कर उसके नीचे स्वीमिंग कर रहा है. बोरिस लेक में दो जगहों पर बर्फ तोड़ता है. पहली जगह जहां से वो तैरना शुरू करेगा और दूसरी जगह वो जहां वो तैरकर बाहर निकलेगा.

बोरिस बर्फ के भीतर तैरना शुरू करता है लेकिन ये क्या, तैरते हुए बोरिस भूल जाता है कि उसे निकलना कहां है. बोरिस के दोस्त बर्फ के ऊपर से उसे देखते हैं और समझ जाते हैं कि बोरिस रास्ता भूल चुके हैं. एक सैकेंड के लिए पेनिक की स्थिति बन जाती है और उसके दोस्त बर्फ तोड़ने की कोशिश करने लगते हैं जिससे कि बोरिस को निकाला जा सके. इस बीच बोरिस सूझबूझ का परिचय देते हुए वापस उस जगह पर तैरकर पहुंच जाते हैं जहां से उन्होंने तैराकी शुरू की थी और फिर वहां उन्हें सकुशल बर्फ के नीचे बह रहे पानी से बाहर निकाल लिया जाता है. रूह कंपा देने वाला ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें