Viral Video: देवर की शादी पर भाभी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 10:33 AM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दूल्हे की भाभी के शानदार डांस पर वहां मौजूद सभी लोग ताली बजाने से खुद को नहीं रोक पाते हैं. तीन मिनट का यह वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है.
(फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला डांस कर रही है. यह वीडियो यूट्यूब समेत अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. बताया जा रहा है कि इस वीडियो में डांस कर रही महिला दूल्हे की भाभी है. दरअसल, इस डांस के दौरान वहां मौजूद सभी लोग ताली बजाने से खुद को नहीं रोक पाते हैं. सोशल मीडिया की दुनिया में शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते हैं. इनमें कुछ तो इतने मजेदार होते हैं. बहरहाल, इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

बताते चलें कि डांस का यह वायरल वीडियो तीन मिनट का है. इस वायरल वीडियो में दूल्हा दुल्हन स्टेज के करीब खड़े हैं और बैकग्राउंड में सुपरहिट सॉन्ग ‘लो चली मैं’ बज रहा है कि तभी भाभी की इंट्री होती है. शुरुआत में भाभी का डांस नॉर्मल सा मालूम पड़ता है मगर चंद लम्हे बाद वो ऐसे-ऐसे स्टेप्स कर दिखाती है कि बैंक्वेट हॉल में मौजूद बाराती और घराती खुद को ताली बजाने से नहीं रोक पाते हैं.

Viral Video: लड़कियों का नोटों से भरा पर्स ले उड़ा पक्षी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बताते चलें कि यह वीडियो यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है. इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं. इस वायरल वीडियो में भाभी के डांस पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस डांस के दौरान वहां मौजूद सभी लोग ताली बजाने से खुद को नहीं रोक पाते हैं. सोशल मीडिया की दुनिया में शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते हैं. इनमें कुछ तो इतने मजेदार होते हैं. वायरल हो रहे करीब तीन मिनट के वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन स्टेज के करीब खड़े हैं और बैकग्राउंड में सुपरहिट सॉन्ग ‘लो चली मैं’ बज रहा है कि तभी भाभी मैदान में कूद पड़ी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें