Viral Video: ढोल बजते ही किचन में काम कर रही महिला को चढ़ा जोश, किया जबर्दस्त भांगड़ा

Atul Gupta, Last updated: Mon, 7th Feb 2022, 6:44 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपने घर पर ढोल और म्यूजिक सिस्टम पर गाने बजाता हुआ घर में घुसता और उसकी मां जोरदार भांगड़ा करने लगती है
महिला ने ढोल पर जमकर किया भांगड़ा (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: कहते हैं पंजाबी कौम बड़ी जिंदादिल होती है जो खुलकर जिंदगी को जीती है. भांगड़ा या ढोल बजे और पंजाबी के पैर ना थिरके ऐसा कैसे हो सकता है? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला भांगड़ा करती नजर आ रही है. इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में एक घर के किचन में एक महिला काम करती हुई नजर आ रही है. इस बीच दो लोग पहुंचते हैं. एक के हाथ में ढोल होता है और दूसरे के हाथ में स्पीकर और स्पीकर पर मशहूर पंजाबी गाना ढोल जगीरों दा.. बज रहा होता है. गाना सुनते ही किचन में काम कर रही महिला किचन से निकलकर बाहर आती है और फिर शुरू हो जाता है भागंड़ा, जिसे पंजाब का सबसे खास डांस फॉर्म कहा जाता है.

महिला ढोल और ढोल जगीरों दा गाने पर इतनी एनर्जी के साथ डांस करती है कि आप देखते ही रह जाते हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर गगनदीप सिंह आनंद नाम के शख्स ने पोस्ट किया है जो पेशे से म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो उनके घर का है जब उन्होंने अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए ढोल और स्पीकर पर गाने का प्लान किया. गगनदीप जैसे ही ढोल और स्पीकर लेकर घर में एटर होते हैं वैसे ही उनकी मां ढोल जगीरों दा गाना सुनकर झूम उठती हैं और फिर पूरी एनर्जी के साथ भागड़ा करती हैं.

गगनदीप ने वीडियो पर कैप्शन दिया है मॉम्स फेवरेट सॉन्ग. जिसका मतलब होता है मां का पसंदीदा गाना. सोशल मीडिया पर ये वीडियो हिट है. लोग जमकर महिला की एनर्जी और उनकी जिंदादिली की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा OMG, ये बहुत ही क्यूट है. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि मुझे भी इस तरह की खुशी लाकर दो. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा उन्हें ये डांस वीडियो बहुत पसंद आया. आप भी ये वीडियो देखें और हमें बताएं आपको ये कैसा लगा?

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें