Viral Video: वेडिंग रिसेप्शन में बवाल, वर-वधु पक्ष के लोगों ने एक दूसरे को घसीट-घसीटकर मारा

Atul Gupta, Last updated: Mon, 21st Feb 2022, 5:47 PM IST
  • सोशल मीडिया पर शादी की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें शादी में करीब 30 मेहमान एक दूसरे को घसीट-घसीटकर मार रहे हैं. किसी की नाक टूट गई तो किसी का हाथ टूट गया.
वेडिंग रिसेप्शन में जमकर मचा बवाल (फोटो- सोशल मीडिया)

शादियों तो वजहों से सुर्खियों में आती है. पहली अच्छी वजहों से और दूसरी खराब वजहों से. अच्छी वजहें तो समझ आती है और देखकर अच्छा भी लगता है लेकिन जब खराब वजह से शादियां सुर्खियों में आती है तो बुरा लगता है. इस बार शादी बुरी वजहों से सुर्खियों में है. हुआ यूं कि शादी के बार रिसेप्शन में दो पक्षों के बीच लड़ाई इस कदर हुई कि मामला हाथापाई पर आ गया. किसी ने किसी को लात मारी तो किसी ने किसी को घूंसे मारे. किसी की नाक टूटी तो किसी का हाथ टूटा. कोई कहीं किसी पर चढ़कर मार रहा था था तो कोई किसी के कपड़े फाड़ रहा था. मामला इतना आगे बढ़ गया कि पुलिस बुलानी पड़ी.

मामला ऑस्ट्रेलिया के सिडनी का है. यहां एक शादी रिसेप्शन के दौरान वर और वधु पक्ष के रिश्तेदारों में किसी बात को लेकर भिड़ंत हो गई. मामला इतना बढ़ा कि हाथापाई तक पहुंच गया. लोग एक दूसरे को पीटने लगे. सड़क पर चीख पुकार मच गई. कोई किसी को मारता दिखा तो कोई किसी से गुत्थम गुत्था करता नजर आया. आदमी तो आदमी औरतें भी लड़ाई में शामिल हो गई और एक दूसरे के बाल पकड़ पकड़कर मारने लगी. वहां मौजूद एक शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

शादी में आए एक मेहमान को इतनी जोर से घूंसा मारा गया कि वो सड़क पर बेसुध होकर गिर पड़ा और उसकी नाक से खून निकलने लगा. रिपोर्ट के मुताबिक करीब 30 लोग आपस में लड़ रहे थे. इस बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया. वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक विवाद किस बात पर शुरू हुआ ये तो पता नहीं लेकिन वर और वधु पक्ष के लोग आपस में लड़ रहे थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें