Video: प्रधानमंत्री को दिल दे बैठी ये महिला, बोली- हमको मोदी ही चाहिए

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 4:52 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ करती है. इतना ही नहीं वीडियो में महिला कहती है हम मोदी जी को दिल दे बैठे हैं. हमको मोदी ही चाहिए. ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.
वायरल वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के देश से लेकर विदेशों में करोड़ों फैंस हैं. आपने मोदी के समर्थक या मोदी जी के कामों का गुणगान करने वाले तो काफी देखे होंगे. लेकिन इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला मोदी जी इतनी तारीफ कर रही है जैसा आजतक किसी ने नहीं किया होगा. ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में लोगों के खूब रिएक्शन भी देखे जा सकते हैं.

वीडियो को बिहार किंग डॉट इन नाम के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिपोर्टर महिला से मोदी जी के बारे में पूछता है. इस पर महिला कहती है- हमको मोदी ही चाहिए. वह कहती है मोदी हमारा पति, हमारा भाई है, हमारा बाप है हमारा गुरु है और कहिए. इसके बाद रिपोर्टर फिर से महिला से पूछता है- क्यों आपको लगता है कि मोदी जी और योगी जी वो विकास दे पाएंगे जो किसी और ने नहीं दिया. इस पर महिला कहती है- हम उनको दिल दे बैठे हैं.

मकर संक्रांति के दिन भीष्म पितामह ने त्यागी थी अपनी देह, जानें पौराणिक महत्व

वीडियो में महिला के पीछे कुछ और महिलाएं भी खड़ी नजर हैं. सभी मोदी जी का खूब तारीफ करती है. एक महिला कहती है- ‘मोदी है तो मुमकिन है. ’ वीडियो सामने आने के बाद से ही खूब वायरल हो रहा है और मोदी जी के प्रति महिला की आशिकी देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही. 

 आजकल सोशल मीडिया आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिसपर लोगों का ध्यान जाता है और कम समय में ही वह इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाता है. प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए महिला की ये वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. 

बेटे ने दिया स्मार्टफोन, मां का रिएक्शन देख आर माधवन VIDEO शेयर करने पर हुए मजबूर

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें