Bigg Boss 15: नेशनल टीवी पर माइशा और ईशान सहगल ने कर दिया ऐसा, भड़क उठे फैन्स

Priya Gupta, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 1:25 PM IST
  • . बिग बॉस 15 के घर में इस हफ्ते घर में प्यार ही प्यार देखने को मिल रहा है. शो के कंटेस्टेंट्स माइशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच बॉन्ड‍िंग दिन पर दिन गहराती जा रही है.
नेशनल टीवी पर माइशा और ईशान सहगल ने कर दिया ऐसा

कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 15 में घमासान जारी है. शो में एक से बढ़कर एक चीजें देखने को मिल रही हैं. घर में प्यार मोहब्बत से लेकर लड़ाई झगड़ा देखने को मिला. वहीं इस हफ्ते घर में प्यार ही प्यार देखने को मिल रहा है. शो के कंटेस्टेंट्स माइशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच बॉन्ड‍िंग दिन पर दिन गहराती जा रही है. दोनों कैमरे के सामने रामांस करते नजर आए जिसके बाद फैन्स उन्हें ट्रोल करने लगे. नेशनल टीवी पर दोनों का इंटीमेंट सीन देखकर यूजरर्स भड़क गए हैं.

लोगों के सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने लगे हैं. ईशान और माइशा को ट्रोल करने लगे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा ये बेहद ही शर्मनाक है. तो वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि मैंने सोचा था कि माइशा अय्यर थोड़ी समझदार होगी पर ये चार दिन का घ‍िनौना लव अफेयर वो भी ऐसे शख्स के साथ. एक यूजर ने लिखा कि 'ईशान सहगल और माइशा अय्यर इतनी फेकपंती ना कर‍ियो प्लीज, ऑड‍ियंस बेवकूफ नहीं है कि आप बोलते रहो कि ये फैक्ट फेक नहीं है. ऐसा कई तरह के कमेंट सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है.

B'day Special: इस एक्टर संग एक विज्ञापन से मशहूर हुईं पूजा हेगड़े, आज साउथ से बॉलीवुड तक बिखेर रहीं जलवा

बिग बॉस 15 हर दिन के साथ बहुत ही दिलचस्प होता जा रहा है. शो में जंगलवासी मुख्य घर में जगह बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए हाल ही के एपिसोड में सभी घरवालों को एक टास्क करते हुए देखा गया है. जिसका नाम था 'जंगल में खुंखार दंगल'. लेकिन हर बार की तरह इस टास्क में भी जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच एक भयंकर लडाई देखने को मिली.

 

अन्य खबरें