मेरठ: 11वीं में नम्बर आए कम तो पिता ने लगाई डांट, छात्र ने ट्रेन से कटकर दी जान

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 2:51 PM IST
  • मेरठ में किठौर थाने क्षेत्र के नन्दौली किठौरी के रहने वाले एक 11वीं के छात्र ने सोमवार को ट्रेन से काटकर अपनी जान दे दी. जानकरी के अनुसार हाल ही में उसके 11वीं के एग्जाम के परिणाम आए थे. जिसमे नम्बर कम आने पर पिता ने डांट लगा दी. जिसके बाद वह घर छोड़कर चला गया था.
मेरठ: 11वीं में नम्बर आए कम तो पिता ने लगाई डांट, छात्र ने ट्रेन से कटकर दी जान

मेरठ. मेरठ के किठौरी थाना क्षेत्र में से लापता 11वीं के छात्र का शव गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ है. वहीं जब इसकी सुचना पुलिस ने परिजनों को दी तब से पुरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. जानकरी के अनुसार मृतक छात्र का हाल ही में 11वीं कि परीक्षा हुई थी. जिसमे उसके नम्बर कम आए थे. जिसके लिए उसके पिता ने छात्र को डांट दिया था. जिससे दुःखी होकर छात्र ने ट्रैन से कटकर अपनी जान दे दी.

बताया जा रहा है कि मृतक छात्र इशू सिसौदिया नंगली कटोरी के निवासी सूबेदार सिंह का पुत्र था. मृतक इशू किटौरी के में स्थित एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11वीं का छात्र था. उसके जल्द ही परीक्षा हुई थी. जिसमे उसके नम्बर कम आए थे. नंबर कम आने के कारण मृतक इशू के पिता ने उसे बहुत डांट दिया था. जिसके बाद उसने पिता की डांट से क्षुब्ध होकर रविवार की दोपहर को घर छोड़कर चला गया था.

व्हाट्सएप्प ग्रुप पर रची अजीत सिंह हत्याकांड की साजिश, सभी बाते होती थीं ऑनलाइन

मृतक इशू के बाउट देर तक घर नहीं आने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वह कही भी नहीं मिला. जिसके बाद पिता ने सोमवार को उसकी गुमसुदगी की रिपोर्ट किठौर थाने में लिखवाई थी. जिसके बाद सोमवार को ही देर रात गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के अल्लाहबख्शपुर रेलवे ट्रैक पर शव की सूचना पुलिस को किसी ने दी. सुचना पाकर वहां पहुंची किठौरी पुलिस ने शव की जांच की तो वह छात्र इशू की निकली. जिसके बाद इसकी जानकरी इशू के परिजनों को दिया गया. वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मेरठ: बाइक और स्कूटी भिडंत के बाद, भाई-बहन की कर दी पिटाई

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें