स्वतंत्रता दिवस पर मेरठ जोन में 11 पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th Aug 2020, 2:57 PM IST
  • मेरठ जोन में 11 पुलिसकर्मियों को मिलेगा डीजी प्रशंसा चिह्न. मेरठ के एसएसपी अजय साहनी को प्लेटिनम से किया जाएगा सम्मानित. जिन 11 अधिकारियों को प्लेटिनम मिलेगा उनमें अजय साहनी एकमात्र एसएसपी रैंक के अधिकारी.
फाइल फोटो

मेरठ। स्वतंत्रता दिवस पर मेरठ जोन के 11 पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा. इसके लिए 11 पुलिसकर्मियों का चयन कर लिया गया है. यह सम्मान वर्ष भर में किए गए उनके अच्छे कार्यों को ध्यान में रख कर दिया जा रहा है. उन्हें पुलिस महानिदेशक की तरफ से प्रशंसा चिह्न प्रदान किया जाएगा.

मेरठ के एसएसपी अजय साहनी को प्लेटिनम से सम्मानित किया जाएगा. सूबे में जिन 11 अधिकारियों को प्लेटिनम मिलेगा उनमें अजय साहनी एकमात्र एसएसपी रैंक के अधिकारी हैं. सहारनपुर डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल और हापुड़ के एएसपी सर्वेश मिश्रा को गोल्ड मेडल से सम्मानित किया जाएगा.

वहीं सिल्वर पाने वालों में पीएसी पश्चिम जोन के डीआईजी अमित चंद्रा, गाजियाबाद एएसपी मनीष मिश्रा, सीबीसीआईडी मेरठ की डीएसपी रजनी सिंह, बुलंदशहर से इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा, सहारनपुर से सब इंस्पेक्टर राजीव यादव, गाजियाबाद से मुख्य आरक्षी मनोज त्यागी, मुजफ्फरनगर से आरक्षी पूनम और बागपत से आरक्षी सतीश कुमार शामिल हैं.

एडीजी (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बताया कि सभी जनपदीय और रेंज अधिकारियों को एडीजी जोन के द्वारा प्रशंसा चिह्न प्रदान किए जाएंगे. स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में चयनित अफसरों-कर्मचारियों को यह सम्मान दिया जाएगा. सभी जनपदों को चयनित होने वालों की सूची भेज दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें