मेरठ: कक्षा पांच में पढ़ने वाले 12 साल के छात्र ने लगाई फांसी, हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 11:10 AM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर कक्षा 5 में पढ़ने वाले 12 साल के बालक ने फांसी लगा ली. जिस वक्त यह हादसा हुआ, तब बालक की मां बाहर सामान लेने गई थी. वहीं, इस हादसे में बालक की हालत गंभीर बनी हुई है.
12 वर्षीय बालक ने घर के गेट की रेलिंग से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया

मेरठ से हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, शहर के पल्लवपुरम फेस 2 के इलाके में सभी लोग तब हैरान रह गए, जब एक 12 वर्षीय बालक ने घर के गेट की रेलिंग से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. खबरें के मुताबिक इस दौरान 12 साल का बालक अभिनव अपनी आठ साल की बहन के साथ घर में अकेले थे. वहीं, मां सामान लेने के लिए बाहर गई थी, जब वह वापस लौटी तो बेटे को लटका देख उसकी चीख निकल पड़ी. जिसके बाद पड़ोसियों की मदद बच्चे को फांसी के फंदे से छुड़ाया गया और अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया.

वहीं, अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार बालक की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के अनुसार पल्लवपुरम फेस 2 में बालक के पिता मेडिकल स्टोर चलाते हैं और उसने दो बच्चे हैं. मंगलवार को पिता मेडिकल स्टोर पर थे तथा मां सामान लेने के लिए बाहर गई हुई थी. 12 वर्षीय कक्षा पांच का छात्र अभिनव अपनी आठ वर्षीय बहन के साथ घर में अकेला था. मां ने बताया कि दोनों भाई बहन मोबाइल पर गेम खेल रहे थे. इसी बीच मां जब बाजार से वापस लौटी तो बेटे को गेट की रेलिंग से लटका पाया. जिसके बाद मां की बेटे को देख चीख निकल पड़ी. शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और आनन फानन में मासूम को अस्पताल पहुंचाया गया. 

मेरठ: इंडियाना बार में लगी भीषण आग दो घंटे बाद बुझी, लाखों का सामान जलकर खाक

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गई और हालात की जानकारी ली. हालांकि परिजन इस मामले में अभी कुछ भी ठीक से नहीं बता पाए हैं, उनका कहना है कि वे बच्चों को सही सलामत घर पर छोड़कर गए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें