मेरठ: बैग में तमंचा लेकर 12वीं का छात्र पहुंचा स्कूल, तलाशी के बाद प्रिंसिपल ने पुलिस को दी सूचना

Sumit Rajak, Last updated: Fri, 24th Sep 2021, 9:06 PM IST
  • मेरठ के भुडबराल गाँव के जनता इन्टर कॉलेज में जांच के दौरान एक छात्र के बैग में देशी कट्टा मिला , प्रिंसिपल के तुरंत सूचना देते ही पुलिस ने आरोपी छात्र को पुछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.
फाइल फोटोः(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ: परतापुर थाना के भूड़बराल गाँव के इन्टर कॉलेज में छात्रों की बैग की तलाशी के दौरान एक देशी तमंचा मिला. जिसके बाद कॉलेज में हड़कंप मच गया. शुक्रवार की सुबह जब कॉलेज के प्रिंसिपल छात्रों की बैग मे मोबाईल होने के शक में छात्रों के बैग की तलाशी कर रहे थे , तब छज्जुपुर के रहनेवाले छात्र विनय राठी के बैग में देशी कट्टा मिला . जिसके तुरंत बाद में प्रिंसिपल ने अनुशासनिक कारवाई करते हुए स्थानीय पुलिस को सूचित किया.

 

देशी कट्टा रखने जुर्म में छात्र हुआ गिरफ़्तार

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस जांच के लिए कॉलेज पहुंची और आरोपी छात्र को गिरफ़्तार कर लिया. पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है . पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर देशी कट्टा छात्र के पास कैसे आया? वह इसे कॉलेज में क्यों लेकर आया था? आरोपी छात्र की किसी से लड़ाई और मारपीट तो नहीं हुई थी ? फिलहाल आरोपी छात्र , उसके दोस्तों और कॉलेज के स्टाफ से बातचीत और पूछताछ कर रही है . पुलिस ने कॉलेज प्रसाशन को सुरक्षा देने का आश्वासन देते हुए मामले को जल्द से जल्द सुलझाने की बात कही है.

बाइक सवार 25 साल के युवक की चाइनीज मांझे से कटा कटने से मौत

UP Board एग्जाम फॉर्म भरने की लास्ट डेट बढ़ी, 9वीं-12वीं के स्टूडेंट इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें