मेरठ में फूड प्वॉयज़निंग के चलते 13 बच्चे और दो महिलाएं बीमार, अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Jul 2021, 3:44 PM IST
  • इंचौली कस्बे में चाय-बिस्किट खाते ही एक ही परिवार की दो महिलाएं और 13 बच्चे बीमार हो गए. आनन-फानन में इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इनका इलाज चल रहा है.
फूड प्वॉयज़निंग के शिकार बच्चे

मेरठ: मवाना इलाके में फूड प्वॉयज़निंग से एक परिवार के 15 सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई. यहां के इंचौली कस्बे में चाय-बिस्किट खाते ही एक ही परिवार की दो महिलाएं और 13 बच्चे बीमार हो गए. आनन-फानन में इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इनका इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक इंचौली के नंगला शेखू गांव में ये परिवार रहता है. यहां सुबह के वक्त घर के 15 सदस्यों ने चाय के साथ बिस्किट खाया था. इनमें दो महिलाओं और 13 बच्चों ने चाय और बिस्किट का स्वाद चखा था. जब ये सभी लोग चाय और बिस्किट खा रहे थे तभी एक-एक करके सभी को फूड प्वॉयज़निंग की शिकायत हो गई.

8 जुलाई से सभी कॉलेजों में परीक्षा की तैयारी, शिक्षकों को बुला सकते हैं कॉलेज

फू़ड प्वॉयज़निंग के शिकार इन बच्चों और महिलाओं को उल्टी और बदहज़मी होने पर आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल अस्पताल में परिवार के सभी 15 सदस्यों का इलाज किया जा रहा है. इलाज के दौरान सभी की स्थिति में सुधार है.

टोक्यो ओलंपिक जाने वाली मेरठ की 13वीं भाला फेंक खिलाड़ी बनीं अन्नू रानी

डॉक्टरों के मुताबिक सभी लोगों को फूड प्वॉयज़निंग की शिकायत होने पर अस्पताल में भर्ती किया गया है. फिलहाल अब बच्चों के साथ-साथ दोनों महिलाओं की तबीयत में काफी सुधार है. जल्द ही सभी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें