कोरोना के चलते मेरठ के 14 गांव सील, कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का निर्देश

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 1:59 PM IST
  • मवाना तहसील के 14 गांवों को सील कर दिया गया है. इन गांवों में लोगों के आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई है. हॉटस्पॉट घोषित हुए गांवों में आने वाले हर घर के सदस्यों की कोरोना जांच की जाएगी.
14 गांव सील किए गए

मेरठ: शहरों के बाद अब गांवों में भी कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज हो गई है. यहां के मवाना तहसील के 14 गांवों को सील कर दिया गया है. इन गांवों में लोगों के आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई है. हॉटस्पॉट घोषित हुए गांवों में आने वाले हर घर के सदस्यों की कोरोना जांच की जाएगी और उन्हें जरूरी इलाज मुहैया कराया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक हस्तिनापुर के जिन गांवों को हॉटस्पॉट घोषित किया गया है उनमें गणेशपुर, हस्तिनापुर की वाल्मीकि कॉलोनी, भंडौरा, पाली, मौडकलां, हुमायूंपुर, मानपुर और खौड़ दयालपुर शामिल हैं. इनके अलावा किठौर के जड़ौदा, परीक्षितगढ़ के एत्मादपुर, रामपुर और आलमगीरपुर बढ़ला, मवाना के गड़ीना और मौड़ सदरपुर गांव को हॉटस्पॉट बनाया गया है.

मेरठ में अपराधी सलमान गैंग के शूटर ने युवक को मारी गोली, आरोपी की तलाश में पुलिस

मवाना के एसडीएम कमलेश कुमार गोयल के मुताबिक अग्रिम आदेश तक इन गांवों को अस्थायी रूप से सील किया गया है. उन्होंने बताया कि हॉटस्पॉट के दायरे में आने वाले हर घर के सदस्यों की कोरोना जांच होगी. इसके साथ ही घरों को सैनिटाइज भी किया जाएगा. घर से बाहर निकलने पर पाबंदी रहेगी.

मेरठ सर्राफा बाजार में तेजी के साथ खुले सोना चांदी के भाव, आज का मंडी भाव

एसडीएम ने पुलिस को कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने का निर्देश दिया. आपको बता दें कि मेरठ नगर निगम में आने वाले पल्हेड़ा गांव में बीते 15 दिनों में करीब 20 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें