17 साल की लड़की लापता, पुलिस कहती गाड़ी लेकर आओ तभी ढूंढेंगे बेटी, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Apr 2021, 11:04 AM IST
  • मेरठ पुलिस का क्रूरता का मामला सामने आया है जिसमें एक नाबालिग लड़की लापता है. लड़की के परिवार का कहना है कि पुलिस कहती है कि पहले गाड़ी का इंतजाम करो तभी तुम्हारी बेटी को ढूंढने जाएंगे.
मेरठ पुलिस लापता लड़की के परिवार से गाड़ी का इंतजाम करने की करती है डिमांड.

मेरठ. मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव से एक 17 साल की नाबालिग लड़की लापता है. लड़की छह मार्च से गायब है. लड़की के परिवार का कहना है कि पुलिस उनसे कहती कि पहले गाड़ी का इंतजाम करो तभी तलाश शुरू करेंगे. लड़की के परिजनों के अनुसार वह अब तक 10 हजार रुपए खर्च कर चुके हैं और इससे ज्यादा वह खर्च नहीं कर सकते हैं. वहीं लड़की की ताजा लोकेशन सुल्तानपुर की है लेकिन पुलिस उनकी मदद करने के बजाए उन्हें कह रही है कि गाड़ी का इंतजाम करो तभी वह वहां जाएंगे.

लापता लड़की के परिजनों ने 14 मार्च को गांव खिंदौड़ा के रहने वाले हिमांशु, नानू फतेहपुर(जानी) के अनुज और सुंदर के खिलाफ उनकी बेटी को बहलाकर ले जाने का केस जानी थाने में दर्ज कराया था. मुख्य आरोपी हिमांशु को बताया गया जिसके बाद उन तीनों के परिजनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. वहीं जब लड़का-लड़की दोनों का सुराग नहीं मिला तो उनके परिजनों को छोड़ दिया गया. 

यूनिफॉर्म में ही करनी होगी ऑनलाइन क्लास अटेंड, कक्षा जैसा माहौल बनाने की कोशिश

लड़की के परिजनों के अनुसार वह तीन जगहों पर पुलिस को दबिश में ले जा चुके हैं और तीनों बार उन्हींने गाड़ी का इंतजाम कराया है लेकिन अब वह पैसा नहीं खर्च कर सकते हैं. लापता नाबालिग के परिवार के लोगों का कहना है कि लड़की की ताजा लोकेशन सुल्तानपुर मिली है. वहीं पुलिस ने उन्हें सुल्तानपुर जाकर लड़की को खोजने से साफ मना कर दिया है. उनका वही कहना है कि गाड़ी का इंतजाम करो. इसके बाद लड़की के परिवार ने उच्चाधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है. 

मुख्तार अंसारी की वापसी में बदला काफिले का रूट, चप्पे-चप्पे पर थी पुलिस की नजर

एसएसपी अजय साहनी ने इसपर कहा कि नाबालिग लड़की के लापता होने का मामला संवेदनशील होता है. पुलिस ऐसे केस में त्वरित कार्रवाई करती है. जानी थाना पुलिस से बात करने के बाद लड़की को जल्द खोजने का निर्देश दिया जाएगा. 

स्पेशल ऑफर! अगर चाहिए 9 रुपये में एलपीजी सिलेंडर तो करिए यह काम 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें