मेरठ में दो पक्षों के बीच विवाद, मारपीट और फायरिंग की घटना में 3 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 2:20 PM IST
  • लिसाड़ी गेट इलाके में सप्लीमेंट लेकर बॉडी बनाने की बात पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. ये विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट और फायरिंग तक की नौबत आ गई. इस पूरी घटना में करीब 6 लोग घायल हो गए.
दो पक्षों के बीच मारपीट और फायरिंग

मेरठ: लिसाड़ी गेट इलाके में सप्लीमेंट लेकर बॉडी बनाने की बात पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. ये विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट और फायरिंग तक की नौबत आ गई. इस पूरी घटना में करीब 6 लोग घायल हो गए. पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा मारपीट और फायरिंग में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रशीद नगर में स्थित मंदिर वाली गली में रहने वाले सुहैल के एक मित्र की बॉडी को देखकर पड़ोस में रहने वाले जुबैर ने सप्लीमेंट लेकर बॉडी बनाने की बात कह दी. बस इसी को लेकर सुहैल और जुबैर पक्ष में झगड़ा हो गया. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक पक्ष की तरफ से फायरिंग भी की गई, जिसमें करीब 6 लोग जख्मी हो गए.

मेरठ: RLD अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के निधन पर पश्चिमी यूपी में शोक की लहर

घटना के वक्त आसपास के इलाके में भगदड़ मच गई. पुलिस ने झगड़ा करने वाले तीन आरोपियों सुहैल, जुबैर और एक अन्य शख्स शोएब को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मेरठ: लॉकडाउन में भी चोरी-छुपे ठेकों से हो रही शराब की बिक्री, आबकारी वाले बेफिक्र

पुलिस के मुताबिक मारपीट करने वाले तीनों युवकों की गिरफ्तारी हो चुकी है. साथ ही आरोपियों के फरार साथियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो गया है, उसी के आधार पर बाकी आरोपियों की पहचान करते हुए उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें