मेरठ नगर निगम कार्यकारणी चुनाव में BJP के 3 और मेयर समर्थकों के 3 प्रत्याशी चुने

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 02:00 PM IST
  • नगर निगम कार्यकारिणी चुनाव में भाजपा के तीन और मेयर समर्थकों के तीन प्रत्याशी चुने गए. नगर निगम कार्यकारिणी चुनाव में इन प्रत्याशियों का निर्विरोध निर्वाचन हुआ.
नगर निगम कार्यकारणी चुनाव में BJP के 3 और मेयर समर्थकों के 3 प्रत्याशी चुने गए.

मेरठ.  नगर निगम कार्यकारिणी चुनाव में निर्विरोध निर्वाचन हुआ. भाजपा के तीन और मेयर समर्थकों के तीन प्रत्याशी चुने गए. भाजपा से ललित नागदेव, सुनीता प्रजापति और संदीप रेवड़ी कार्यकारिणी सदस्य चुने गए. जबकि मेयर समर्थकों की ओर से अब्दुल गफ्फार, सितारा बेगम और रंजन शर्मा का निर्विरोध चुने गए.

सोमवार को 6 सीटों पर हुए नगर निगम कार्यकारिणी चुनाव में भाजपा के तीन और मेयर समर्थकों के तीन प्रत्याशी निर्विरोध चुने गए. 6 पदों के लिए हुए चुनाव में 9 प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा भरा था. नामांकन वापसी के दौरान भाजपा के 1 और मेयर समर्थकों की तरफ से 2 प्रत्याशियों का नाम वापस लिया गया. नामांकन वापसी के बाद 6 पदों के लिए 6 प्रत्याशी मैदान में रह गए. 

मेडिकल में लाश बदलने के केस में DM ने बनाई CMO और ADM सिटी के नेतृत्व में कमेटी

जानकारी के अनुसार अपर नगर आयुक्त और निर्वाचन अधिकारी श्रद्धा चांडिल्याण ने  6 प्रत्याशियों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया. बताया जा रहा है कि भाजपा और मेयर के समर्थकों ने आपस में तीन-तीन सीट बांट लिए. भाजपा और मेयर के समर्थक परिणाम से खुश है.

टाउन हॉल

चुनाव में 9 प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा भरा था. सोमवार की सुबह से ही टाउन हॉल में गहमागहमी चल रही थी. नगर निगम कार्यकारिणी चुनाव में टाउन हॉल में हुआ. टाउन हॉल में दो पोलिंग बूथ बनाए गए थे.

मेरठ में रविवार को भी जारी सीरो सर्वे अभियान, लिए गए 288 लोगों के कोरोना सैंपल

भाजपा की ओर से विपिन जिंदल ,ललित नागदेव, सुनीता प्रजापति और संदीप रेवड़ी ने नामांकन के पर्चे लिए. वहीं, मेयर समर्थकों की ओर से अब्दुल गफ्फार, सितारा बेगम, रंजन शर्मा ,रविंदर और प्रदीप ने पर्चा भरा. चुनाव की प्रकिया कोरोना गाइडलांइस को देखते हुए बनाई गई. सभी 9 प्रत्याशियों ने एक-एक कर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए नामांकन पर्चे दाखिल किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें