मेरठ: बिजली विभाग की मॉर्निंग रेड में 37 लोग बिजली चोरी करते पकड़े, रिपोर्ट दर्ज

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 12:47 PM IST
  • मेरठ में बिजली विभाग की मॉर्निंग रेड में 37 लोग बिजली चोरी करते पकड़े गए. विभाग ने कार्रवाई करते हुए उन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. मेरठ में लंबे समय से रोजाना सुबह विभाग के लोग रेड डालने अलग-अलग इलाकों में पहुंचते हैं. इश दौरान कई घरों कि बिजली भी काटी गई है.
मेरठ: बिजली विभाग की मॉर्निंग रेड में 37 लोग बिजली चोरी करते पकड़े, रिपोर्ट दर्ज

मेरठ. मेरठ में बिजली विभाग सुबह छापेमारी में बिजली चोरी पकड़ रहा है. एमडी पीवीवीएनएल अरविंद मल्लप्पा बंगारी के निर्देश पर बुधवार को शहर के विभिन्न इलाकों में बिजली चोरी रोकने के लिए मॉर्निंग रेड एवं महा डिस्कनेक्शन अभियान चलाया गया. विभिन्न इलाकों में 37 लोगों के यहां बिजली चोरी पकड़ी. 600 से ज्यादा बकाएदारों के बिजली कनेक्शन काटे. बताया गया कि बिजली चेकिंग और बकाएदारों के खिलाफ अभियान गुरुवार को भी जारी रहेगा.

विद्युत नगरीय वितरण खंड द्वितीय अधिशासी अभियंता सोनू रस्तोगी ने डिवीजन के सभी उपकेंद्रों पर विद्युत मॉर्निंग चेकिंग एवं महा डिस्कनेक्शन अभियान चलवाया. उपखंड अधिकारियों तथा अवर अभियंताओं को टीम में शामिल किया. टीम ने विभिन्न इलाकों में चेकिंग में 17 लोगों के यहां बिजली चोरी पकड़ी. इस दौरान लोगों ने टीम का विरोध भी किया और आपस में नोकझोंक हुई. विरोध के बीच मीटरों को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया और बिजली चोरी के मामले में रिपोर्ट दर्ज करा दी है.

मेरठ: बकाया बिल वसूलने गई टीम पर पथराव, जान से मारने की धमकी, विभाग ने की शिकायत

अधिशासी अभियंता सोनू रस्तोगी ने बताया कि यह तीन दिन के विशेष अभियान का बुधवार को दूसरा दिन था. कल भी अभियान चलाया जाएगा. किसी भी सूरत में बिजली चोरी नहीं होने दी जाएगी. उन्होंने उपभोगताओं से अपील भी कि है अपना विद्युत बिल समय से जमा कराए. बिजली चोरी छोड़ दें और कनेक्शन लें. बिजली उपभोग करें तथा ईमानदार उपभोक्ता बनें. दूसरी ओर, शहर के दूसरे इलाकों में अधिशासी अभियंता सचिन कुमार ने भी मॉर्निंग रेड कराई. शहरभर में 20 अन्य बिजली चोरी के मामले पकड़े. जिनमें रिपोर्ट दर्ज करा दी गई.

आगरा में जमकर हो रही बिजली चोरी, विभाग ने 32 के कनेक्शन काटे, 8 पर केस दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें