मेरठ में लड़की से 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, परेशान लड़की ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 1:48 PM IST
  • मेरठ के सरधना कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की से चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म से दुखी होकर पीड़िता अपने ही घर जाकर जहरीले पदार्थ को खा लिया. पीड़िता को बचाने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मृत्यु हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
मेरठ में चार लोगों ने युवती से किया दुष्कर्म, इलाज के दौरान मौत.( सांकेतिक फोटो )

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक लड़की के साथ चार युवकों ने मिलकर दुष्कर्म किया. सामूहिक दुष्कर्म से दुखी होकर लड़की अपने घर पहुंची. जहां उसने जहरीले पदार्थ को खा लिया. जहर के सेवन से पीड़िता की हालत बिगड़ने लगी. पीड़िता की यह दशा देखकर परिजनों ने लड़की को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पीड़िता की मौत हो गई.

यह दुष्कर्म की घटना मेरठ के सरधना कोतवाली क्षेत्र की है. पीड़िता लड़की इसी गांव की रहने वाली है. गुरुवार देर रात को चार युवकों ने इस लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. सामूहिक दुष्कर्म से परेशान हालत में लड़की अपने घर पहुंची.पीड़िता ने अपने ही घर में जहर खाने की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की हालत देखकर परिवारजनों ने उसे तुरंत मेरठ के मोदीपुरम स्थित एसडीएस ग्लोबल अस्पताल में भर्ती करवाया. अस्पताल के डॉक्टरों ने पीड़िता को बचाने के लिए उसे वेंटिलेटर पर भी रखा. तमाम कोशिशों के बावजूद डॉक्टर भी पीड़िता को नहीं बचा सके.

खर्चीली शादी नहीं मस्जिद में निकाह करें मुसलमान, दहेज का हो बहिष्कार: बोर्ड

एसडीएस ग्लोबल अस्पताल के मैनेजर मनोज गोयल ने बताया कि पीड़िता को बचाने का हर संभव प्रयास किया गया. पीड़िता को बचाने के लिए डॉक्टरों ने उसे वेंटिलेटर पर रखा. डॉक्टरों ने एक घंटे तक पीड़िता की जान बचाने की कोशिश को जारी रखा. जिसमें डॉक्टर जान बचाने में कामयाब नहीं हो सके.सामूहिक दुष्कर्म की घटना का पता चलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने किसी भी तरह की दुष्कर्म की घटना जानकारी से इनकार कर रही है. पुलिस ने पीड़िता की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है. वहीं पीड़िता के मरने से पूरे परिवार में शोक का माहौल है.

इंस्पेक्टर ने कराया ऐसा अनोखा समझौता, हर दिन 108 बार गायत्री मंत्र का करेंगे पाठ

मेरठ दिल्ली एक्सप्रेसवे शुरू, चलती गाड़ी में कटेगा टोल, जानें क्या है खास

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें