लॉकडाउन में मेरठ के रेस्टोरेंट में बर्थडे पार्टी मनाते 50 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 16/08/2020 12:42 PM IST
  • जनपद मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की देर रात एक रेस्टोरेंट में लॉकडाउन के दौरान पार्टी मनाते हुए रेस्टोरेंट के मालिक और मैनेजर सहित 50 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए लोगों पर धारा 144 और सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन की कार्यवाही की गई है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ नौचंदी थाना क्षेत्र के नई सड़क स्थित लेवल अप नामक एक रेस्टोरेंट में शनिवार की देर रात पुलिस ने छापा मारा. यहां पर कुछ लोग एक जन्मदिन पार्टी मना रहे थे. लॉकडाउन के दौरान इतने अधिक लोगों के होने की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई कर दी. पुलिस के वहां पहुंचते ही पार्टी में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई. इस दौरान पुलिस ने रेस्टोरेंट के मालिक और मैनेजर सहित 50 लोगों को गिरफ्तार किया है.

सिविल लाइन सीओ संजीव देशवाल ने बताया कि रेस्टोरेंट से शराब की खाली बोतलें, हुक्के व कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई है. बताया कि रेस्टोरेंट के पास किसी भी विभाग की एनओसी नहीं थी. रेस्टोरेंट का संचालन पूरी तरह से अवैध ढंग से हो रहा था.

पुलिस ने रेस्टोरेंट को बंद करा दिया है. सीओ ने बताया कि रेस्टोरेंट की बिल्डिंग विक्टर राघव के नाम पर है. इस बिल्डिंग में उनका दफ्तर होना भी बताया जाता है.

उन्होंने बताया कि विक्टर मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में कार्यरत हैं. शनिवार को छापेमारी के दौरान पकड़े गए लोगों के खिलाफ धारा 144 और सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन में कार्रवाई की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें