चोरी के 68 दिनों बाद सर्राफ ने दी जिला छोड़ने और आत्मदाह करने की चेतावनी

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Mar 2021, 8:00 PM IST
  • मेरठ के शास्त्री नगर इलाके में 25 दिसंबर को 40 लाख रुपए की चोरी हो गई थी. हालांकि, अभी तक पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है, जिसके बाद सर्राफ ने आत्मदाह करने या फिर जिला छोड़ने की चेतावनी एसएसपी को दी है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ. शास्त्री नगर इलाके में सर्राफ के घर 40 लाख रुपए की चोरी हो गई थी. हालांकि, 63 दिनों बाद भी पुलिस अभी तक बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है। जिसके बाद सर्राफ ने अब प्रशासन को आत्मदाह की चेतावनी डे डाली है. सर्राफ तेजपाल वर्मा सोमवार को एडीजी ऑफिस पर पहुंच गए, जहां पर उन्होंने मेरठ जिला छोड़ने या आठ फरवरी को एसएसपी ऑफिस पर आत्मदाह करने की चेतावनी दी है. उनका कहना है कि पुलिस कुछ नहीं कर रही है और उसके परिवार को डकैतों से खतरा है.

बता दें, नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में एल ब्लॉक निवासी सराफ तेजपाल सिंह वर्मा के घर पर 25 दिसंबर को डकैती की घटना हुई थी. इस डकैती में बदमाश 40 लाख रुपये का सामान ले गए. इस घटना के बाद उनके परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई है. वहीं, तेजपाल वर्मा ने आरोप लगाया है कि पुलिस इस घटना को गंभीरता से नहीं ले रही है.

मेरठ: रविवार को किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे CM केजरीवाल, तैयारियां पूरी

डकैत खुलेआम घूम रहे हैं. वे उनके साथ कभी भी कोई घटना कर सकते हैं. सर्राफ का कहना है कि घटना का खुलासा करने की बजाय पुलिस उनके साथ गलत व्यवहार करती है. उन्होंने कहा कि यहां रहना उनके लिए सुरक्षित नहीं है. इन हालात में शहर या जिले से क्या वह प्रदेश से ही परिवार सहित जाने की तैयारी कर रहे हैं. इस कारण उन्होंने पुलिस को सात दिन का समय दिया है. सर्राफ ने चेतावनी देते हुए कहा कि या तो वे यहां से चले जाएंगे या फिर आठ मार्च को वह एसएसपी ऑफिस पर जाकर आत्मदाह कर लेंगे. चेतावनी के बाद एडीजी ने पीड़ित परिवार को जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें