वोटरों को लुभाने को BSP प्रत्याशी की दारू बांटते 8 गिरफ्तार, 125 पेटी बरामद

Smart News Team, Last updated: 22/04/2021 03:04 PM IST
  • मेरठ एसटीएफ ने 125 पेटी शराब के साथ 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. एसटीएफ ने दावा किया है कि हरियाणा से यह शराब बसपा के जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने वोटरों को बांटने के लिए मंगवाई थी.
वोटरों को लुभाने को BSP प्रत्याशी की दारू बांटते 8 गिरफ्तार, 125 पेटी बरामद

मेरठ। उत्तर प्रदेश में चल रहे पंचायत चुनावों में आए दिन किसी न किसी पार्टी के प्रत्याशी द्वारा वोटरों को लुभाने के लिए और ज्यादा से ज्यादा वोट इकट्ठा करने के लिए जनता में कभी खाने की चीज़े, कभी मिठाई तो कभी पैसे बांटे जाने के मामले सामने आ रहे हैं. इसी तरह से मेरठ में भी वोटरों के बीच शराब बांटे जाने का मामला सामने आया है. मेरठ एसटीएफ ने 125 पेटी शराब के साथ 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. एसटीएफ ने दावा किया है कि हरियाणा से यह शराब बसपा के जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने वोटरों को बांटने के लिए मंगवाई थी.

डीएसपी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि परतापुर थाना क्षेत्र के गांवड़ी गांव निवासी दीपक जिला पंचायत के वार्ड 18 से चुनाव लड़ रहा है. वह बहुजन समाज पार्टी का प्रत्याशी है. उसके बारे में खबर मिली थी कि वह वोटरों को लुभाने के लिए हरियाणा मार का शराब बांट रहा है. एसटीएफ और परतापुर थाना पुलिस ने गुरुवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

रिश्ते शर्मसार! पिता ने अपनी ही बेटी पर डाली गंदी नजर, रेप में नहीं हुआ सफल तो…

उन्होंने आगे बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के कब्जे से तीन गाड़ियां बरामद हुई है, जिनमें शराब भरकर गांव-गांव भाटी जा रही थी. हालांकि प्रत्याशी दीपक मौके से फरार हो गया. पकड़े गए 8 आरोपियों में एक प्रत्याशी का भतीजा भी है. डीएसपी ने बताया कि परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है. आरोपी प्रत्याशी की तलाश जारी है.

मेरठ: कट्टा लेकर तमंचे पे डिस्को पर किया डांस, गिरफ्तारी पर पुलिस के आगे जोड़े

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें