मेरठ KMC अस्पताल में ऑक्सीजन कमी से हुई मौत पर भड़की भीम आर्मी, ऐसे मांगा इंसाफ

Smart News Team, Last updated: Sat, 5th Jun 2021, 3:18 PM IST
  • शनिवार को केएमसी हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी से हुई 9 मरीजों की मौत पर भीम आर्मी कूदते हुए भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष सिकंदर बौद्ध और जिला संरक्षक चतर सिंह जाटव ने बोला कि अगर दोषियों को सजा नही मिली तो भीम आर्मी आंदोलनात्मक कदम उठाने को मजबूर होगी.
मेरठ केएमसी अस्पताल में ऑक्सीजन कमी से हुई मौत पर कूदी भीम आर्मी

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में ऑक्सीजन की कमी से बागपत रोड स्थित केएमसी हॉस्पिटल में 24 घंटों में 9 मरीजों के मौत को लेकर मामला गर्म होता दिख रहा है. इन मौतों को लेकर भीम आर्मी कुद पड़ी है. शनिवार को भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष सिकंदर बौद्ध मेरठ पहुंचे और भीम आर्मी के ज़िला संरक्षक चतर सिंह जाटव के गोलाबढ़ आवास पर बैठक की. जहां उन्होंने केएमसी के कर्मचारी देवेंद्र को बुला कर मरीजों की मौत और पूरे मामले की जानकारी ली. 

जहां देवेंद्र ने बताया कि कैसे अस्पताल में ऑक्सीजन की पर्याप्त उपलब्धता होने के बावजूद ऑक्सीजन कम चलने से मरीजों की मौत हो गई. देवेंद्र ने आगे बैठक में जानकारी देते हुए बताया कि उसे लगातार अलग-अलग जगहों से धमकी मिल रही है. बैठक के बाद सिकंदर बौद्ध कलेक्ट्रेट पहुंच कर ज्ञापन सौंपा और देवेंद्र की जान माल की सुरक्षा करने का आश्वासन मांगा. साथ ही देवेंद्र को बंधक बनाकर मारपीट करने और जो लोग उसे दे रहे धमकी दे रहें हैं उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर करवाई करने की मांग की है.

मेरठ: नशेड़ी खुद को आग लगा कर खिड़की से कूदा, दो मकानों में लगी आग

भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष सिकंदर बौद्ध और भीम आर्मी के जिला संरक्षक चतर सिंह जाटव ने बोला है कि जिन मरीजों की मौत हुई है, अगर इस घटना से संबंधित दोषियों पर कोई ठोस कारवाई नही की जाती है और उन्हें न्याय नहीं मिलता है तो भीम आर्मी आंदोलात्मक कदम उठाने को मजबूर होगी.

मेरठ: भाजपा पदधिकारियों का राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन, नेता राकेश पंडित हत्याकांड की जांच करें एनआईए

मालूम हो कि बीते शनिवार को मेरठ के बागपत रोड स्थित केएमसी अस्पताल में 24 घंटो में करीब 9 मरीजों की ऑक्सीजन कम सप्लाई होने के कारण मौत हो गई. जबकि अस्पताल के कर्मचारी का कहना है कि अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन उपलब्ध थे. वहीं शनिवार को मेरठ के अलग-अलग अस्पतालों में 30 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. जिसमें 22 कोरोना संक्रमित और 8 कोरोना संदिग्ध मरीज थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें