मेरठ में कार की ट्रक से हुई भिडंत, भात देकर लौट रहे शख्स की मौके पर मौत, दो घायल

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 03:14 PM IST
  • मेरठ में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे. हाल ही में सकौती में रहने वाले एक परिवार की कार ट्रक से टकरा गई, जिसके बाद व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि, इस घटना में शख्स का भाई और बेटा गंभीर रूप से घायल हैं.
फाइल फोटो

मेरठ.मेरठ में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे. हाल ही में सकौती में रहने वाले एक परिवार की कार ट्रक से टकरा गई, जिसके बाद व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि, इस घटना में शख्स का भाई और बेटा गंभीर रूप से घायल हैं. बता दें, ये सभी भात देकर लौट रहे थे. इस दौरान वापस लौटते समय में यह हादसा हो गया. पुलिस के अनुसार सकौती में रहने वाले नरेन्द्र अपने बेटे संजू व छोटे भाई विजय के साथ कार से अपनी रिश्तेदारी में भात देने गए थे. देर रात भात देकर वापस लौटते समय कार हाईवे पर रूहासा गांव के सामने आगे चले रहे एक ट्रक से भिड़ गई.

मेरठ : साइकिल से पेट्रोलिंग करेंगे बिजलीकर्मी, दूर करेंगे समस्याएं

इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और कार में चालक के बराबर वाली सीट पर बैठे नरेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार चला रहा संजू व पीछे बैठा मृतका का छोटा भाई विजय गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मोदीपुरम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें