मेरठ: चाय की दुकान चलाने वाले बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 12:49 PM IST
  • मेरठ में एक बुजुर्ग दुकानदार को कुछ बदमाशों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. मृतक के बेटे ने पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है.
मेरठ में चाय की दुकान चलाने वाले एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

मेरठ. चाय की दुकान चलाने वाले बुजुर्ग को कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और फिर आरोपियों के घर दबिश दी. लेकिन कोई भी आरोपी पुलिसे के हत्थे नहीं चढ़ा. वे सभी फरार होने में कामयाब हो गए. इस वारदात को लेकर मृतक के बेटे ने मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया है. बता दें कि यह घटना खरखौदा के जाहिदपुर गांव की है.

मृतक मदन सिंह जाहिदपुर गांव के रहने वाले हैं. वो गांव में स्थित बस स्टैंड के पास चाय की दुकान चलाते हैं. लेकिन, गुरुवार का दिन उनके लिए आम दिनों की तुलना में उनके लिए थोड़ा कठिनाई भरा रहा. इसका कारण उनकी दुकान पर आए नरेश और उसके दो अन्य साथी रहे. इन्होंने पहले तो समोसे खाएं. साथ ही कुछ और भी खाया-पिया. लेकिन, जब बारी आई पैसा देने की तो नरेश और अन्य ने मदन सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी.

यूपी: अब 108 एम्बुलेंस होगी सामने, फिर भी मरीजों को मदद की उम्मीद नहीं

मारपीट में मदन चोट लगने से घायल हो गए. इसके कारण वह बेहोश हुए. इसके बाद आसपास के लोग उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. फिर जानकारी प्राप्त होने पर परिजन अस्पताल से शव लेकर गांव पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

मेरठ: घर से भागकर शादी करने जा रहे प्रेमी युगल को लड़की के परिजनों ने पीटा

वहीं, मदन के बेटे ने इस मामले में नरेश और उसके साथियों के खिलाफ हत्या की तहरीर भी दे दी है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश दी. लेकिन, कोई भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा. मामले पर बात करते हुए खरखौदा इंस्पेक्टर ऋषिपाल शर्मा ने बताया कि मारपीट के दौरान चोट लगने से मदन की मौत हो गई. इस बात की पुष्टि उन्होंने प्रथम दृष्टया के आधार पर की है. अब आरोपियों की तालाश जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें