पिता ही बना हैवान! 15 साल की सौतेली बेटी से कई महीनों तक करता रहा रेप, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Dec 2020, 12:44 PM IST
  • मेरठ पुलिस ने एक पिता को 15 साल की अपनी सौतेली बेटी से कथित रेप करने के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोपी पिता पिछले कई महीनों से बेटी का रेप कर रहा था. मां की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है.
सौतेली बेटी से कथित रेप करने के मामले में पुलिस ने पिता को गिरफ्तार किया.(प्रतिकात्मक फोटो)

मेरठ. मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र में एक पिता 15 साल की अपनी सौतेली बेटी से कथित रेप करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि आरोप है कि पिता पिछले कई महीनों से बेटी का रेप कर रहा था और वह किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था. 

पुलिस ने बताया कि थाना परतापुर क्षेत्र में अमित नाम के एक युवक अपनी 15 साल की सौतेली बेटी से पिछले कई महीनों से रेप कर रहा था. आरोपी पिता ने बेटी को यह बात किसी से बताने के लिए मना कर रखी थी. पिता की हरकत से तंग आकर बेटी ने अपनी मां को इसके बारे में बताया. जब पीड़िता की मां ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की. मां ने पुलिस थाने में आकर आरोपी पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

मेरठ में वाहनों की चोरी कर OLX पर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफश, 2 शातिर गिरफ्तार

पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि 4 साल पहले पति के निधन के बाद परतापुर निवासी अमित से शादी की थी. महिला ने बताया कि आरोपी अमित की नजर उसकी बेटी को लेकर शुरु से ही खराब थी, वह अक्सर महिला की गैरमौजूदगी में बेटी से छेड़छाड़ करता रहता था. 

सावधान! मेरठ में महिला चोर गैंग एक्टिव, पलक झपकते ही कर देंगी सामान गायब

पुलिस ने बताया कि महिला ने कहा कि एक दिन उसे कुछ काम से घर से बाहर जाना पड़ा तो उस दिन आरोपी अमित ने उसकी बेटी के साथ रेप किया. इसके बाद वह बार-बार किशोरी का रेप किया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें