सुंदरकांड पाठ में जाने से पत्नी ने किया मना तो पति ने कर दी हत्या,हुआ गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 7:45 PM IST
मेरठ में पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना मेरठ के भावनपुर की है जहां सुंदरकांड में जाने से इंकार करने पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
अधिवक्ता राजकुमार हत्याकांड. ( सांकेतिंक फोटो )

मेरठ में अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. आए दिन मेरठ में हत्या, छेड़छाड़ और बलात्कार के मामले सामने आते हैं. हाल ही में मेरठ में पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना मेरठ के भावनपुर की है जहां सुंदरकांड में जाने से इंकार करने पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी के भाई-भाभी और बहन के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

मामले में मृतका का नाम रजनी है, जिसकी शादी अमरोहा के हसनपुर के रहने वाले सुनील से हुई थी. इन दिनों दंपत्ति गढ़ रोड पर स्थित गोल्फ लाइन सोसायटी में रह रहे थे. दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. वहीं, मंगलवार की रात पड़ोस में सुंदरकांड का पाठ हो रहा था. ऐसे में पति ने अपनी पत्नी रजनी से पाठ में चलने के लिए कहा. लेकिन पत्नी के हाथ में चोट लगी थी, जिससे उसने जाने से मना कर दिया. इतने में गुस्से में आकर शख्स न अपनी पत्नी पर तवे से वार कर दिया.

मेरठ : सलाखों के पीछे बन गए रिश्ते, बुजुर्ग कैदियों की देखभाल कर रहे युवा कैदी

तवे से वार करने पर महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इस बात की जानकारी खुद आरोपी सुनील के पिता लाखन सिंह ने दी. वहीं, महिला के शव का बुधवार के दिन पोस्टमार्टम भी नहीं हो पाया, जो कि बाद में बीते गुरुवार के दिन किया गया. इस मामले के बारे में बात करते हुए सदर देहात पूनम सिरोही ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, महिला के मायके वालों ने बताया कि सुनील लंबे समय से महिला को परेशान करता था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें