एसएसपी कार्यालय पहुंच शख्स की पत्नी दिलाने की गुहार, जान देने की दी धमकी

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 7:59 PM IST
मेरठ में हाल ही में एक युवक द्वारा मासूम बेटी को गोद में लेकर एसएसपी के ऑफिस में अपनी पत्नी को वापस दिलाने की गुहार लगाने का मामला सामने आया है. युवक ने अफसरों से यहां तक कहा कि उसे उसकी पत्नी दिला दें तो नहीं तो वह जान दे देगा.
एसएसपी कार्यालय पहुंच शख्स की पत्नी दिलाने की गुहार, जान देने की दी धमकी

मेरठ में हाल ही में एक युवक द्वारा मासूम बेटी को गोद में लेकर एसएसपी के ऑफिस में अपनी पत्नी को वापस दिलाने की गुहार लगाने का मामला सामने आया है. युवक ने अफसरों से यहां तक कहा कि उसे उसकी पत्नी दिला दें तो नहीं तो वह जान दे देगा. बताया जा रहा है कि युवक की शादी पांच साल पहले ही नौचंदी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती से हुई थी. शादी के एक साल बाद उनकी बेटी भी हुई, लेकिन बीते एक साल से ही युवक की पत्नी के व्यवहार में बदलाव आ गया.

युवक ने बताया कि पत्नी आए दिन घर में लड़ाई-झगड़े करने लगी और मोबाइल पर भी देर-देर तक बातें करने लगी. इस बात का जब विरोध किया जाता था तो वह गुस्से में अपने मायके चली जाती थी. युवक ने आगे बताया कि बीते 31 दिसंबर की सुबह पत्नी घर छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई. खोजबीन के बाद जब युवक को इस बारे में पता चला तो उसने पत्नी से घर लौटने की बात कही, लेकिन पत्नी नहीं लौटी और उसके प्रेमी ने भी युवक के साथ मारपीट की.

मेरठ: बदमाश बदन सिंह बद्दो का बंगला तोड़ने की कार्रवाई अधर में अटकी, जानें वजह

युवक ने बताया कि पत्नी के प्रेमी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. ऐसे में मामले को लेकर युवक एसएसपी कार्यालय में शिकायत करने पहुंचा. उसने अधिकारियों से अपनी पत्नी को वापस दिलाने की गुहार लगाई. युवक ने अधिकारियों को बताया कि वह अपनी पत्नी के बिना नहीं रह सकता है. इस मामले को लेकर दिवस अधिकारी एसपी क्राइम ने थाना पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें