मेरठ: शख्स का गुम हो गया था मोबाइल, महिलाओं ने वापस लौटाया

Smart News Team, Last updated: Fri, 27th Nov 2020, 11:03 PM IST
  • मेरठ में हाल ही में दो महिलाओं ने अपनी ईमानदारी से लोगों को प्रेरणा दी है. दरअसल, महिलाओं ने एक व्यक्ति का गुम हुआ मोबाइल उन्हें वापस कर दिया. जिसके बाद थाना प्रभारी ने महिलाओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है.
महिलाओं ने एक व्यक्ति का गुम हुआ मोबाइल उन्हें वापस किया

मेरठ.मेरठ में हाल ही में दो महिलाओं ने अपनी ईमानदारी से लोगों को प्रेरणा दी है. दरअसल, महिलाओं ने एक व्यक्ति का गुम हुआ मोबाइल उन्हें वापस कर दिया. जिसके बाद थाना प्रभारी ने महिलाओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है. यह मामला देहली गेट थाना क्षेत्र का है. यहां पर फूल बाग में रहने वाले विपिन गुप्ता का मोबाइल गुम हो गया था. विपिन का मोबाइल चांदनी और नसीम बानो निवासी कोटला बाजार को मिला. जिसके बाद दोनों महिलाओं ने अपनी ईमानदारी का परिचय देते हुए आसपास के व्यापारियों से मोबाइल के मालिक के बारे में पूछा.

STF ने रियल एस्टेट के 3 जालसाजों को करोड़ों रुपये की हेरफेर के आरोप में धर दबोचा

हालांकि, जब महिलाओं को कई घंटे तक मोबाइल के मालिक के बारे में कुछ पता नहीं चला, तो दोनों महिलाओं ने घंटाघर चौकी पहुंचकर थाना प्रभारी को मोबाइल सुपुर्द किया. थाना प्रभारी ने विपिन का पता लगाकर उसे संपर्क किया और मोबाइल उसके सुपुर्द किया. वहीं, देहली गेट थाना प्रभारी राजेंद्र त्यागी ने दोनों महिलाओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें