मेरठ: घर में झांकने पर पड़ोसी से भिड़ गया युवक, ईंट मारकर फोड दिया सिर

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Dec 2020, 1:31 AM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर घर में झांकने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने अपने पड़ोसी के सिर में ईंट मारकर उसका सिर फोड़ दिया.
घर में झांकने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर घर में झांकने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने अपने पड़ोसी के सिर में ईंट मारकर उसका सिर फोड़ दिया. दरअसल, लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी पड़ोसी युवकों में काफी दिनों से विवाद चल रहा है. कई बार दोनों पक्ष आमने सामने आ चुके हैं. गुरुवार शाम एक पड़ोसी ने दूसरे के घर में झांक लिया. इसका युवक ने विरोध किया तो दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी.

मेरठः 28 घंटे बाद भी जारी है श्यामा ज्वैलर्स के ठिकानों पर रेड, अभी और चलेगी जांच

वहीं, आरोप है कि युवक ने ईंट मारकर पड़ोसी का सिर फोड़ दिया. इस पर दोनों पक्षों के लोग भिड़ गए और जमकर मारपीट हुई. आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को शांत कराया. सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. साथ ही एक पक्ष पर काफी समय से उसके घर की महिलाओं से छेड़छाड़ करने का आरोप भी लगाया है.

वहीं, इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें