मेरठ में दर्दनाक हत्या, किशोर का मर्डर कर जलाया शव, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: 06/02/2021 02:40 PM IST
  • मेरठ में कोतवाली क्षेत्र में एक किशोर की बेहरहमी से हत्या कर दी गई है. किशोर की हत्या के बाद उसके शरीर को जलाया गया, लेकिन शव पूरी तरह नहीं जल पाया है. पुलिस ने किशोर के अधजले शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 
मेरठ में दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है. ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ. यूपी के मेरठ में कोतवाली क्षेत्र में एक किशोर की दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है. किशोर की हत्या के बाद उसके शरीर को जला दिया गया है, लेकिन शव पूरी तरह नहीं जल पाया है. इसकी सूचना मिलते ही आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है. मामला कोतवाली क्षेत्र के बुढ़ाना गेट का है. बुढ़ाना गेट स्थित धर्मशाला बनारसी आश्रम के सामने प्लॉट में किशोर का शव मिला. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने किशोर के अधजले शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह घटनास्थल के आसपास के दुकानदारों ने सूचना दी थी कि प्लॉट में एक 16-17 साल के लड़के का शव मिला है, शव को वहां मौजूद कुत्ते नोच रहे हैं. इसकी सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को पहचानने की कोशिश की, लेकिन शव के बारे में पता नहीं चल सका.

मेरठ: ससुराल से लौट रहा भाई भांजे सहित चालक लापता, बहनों ने थाने में किया हंगामा

पुलिस ने जानकारी दी कि घटनास्थल पर खून से सनी ईंटे पड़ी मिली. ऐसे में माना जा रहा है कि किशोर की हत्या ईंटों से प्रहार करके की गई है. इसके बाद आरोपी ने शव का पहचान मिटाने के इरादे से शव को जला दिया, मगर शव पूरा नहीं जल सका. एसपी सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

स्टूडेंट का धर्म परिवर्तन कराने के बाद रूस जाने की फिराक में था ट्यूटर, अरेस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें