मेरठ: दौराला रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के आगे छह माह के बच्चे को लेकर कूदी महिला

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 08:56 PM IST
  • मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र में एक महिला अपने छह महीने के बच्चे को लेकर मालगाड़ी के आगे कूद गई. इस घटना में जहां महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. बच्चे को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है.
फाइल फोटो

मेरठ. सुसाइड की बढ़ती घटनाओं के बीच शहर के दौराला थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर एक महिला ने अपने 6 महीने के बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. इस घटना में जहां महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं, आठ महीने का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. बता दें, महिला ने अपने बच्चे के साथ मालगाड़ी के आगे छलांग लगाई थी. घटना रात के आठ बजे की है.

यहां पर दौराला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर दिल्ली से सहारनपुर की ओर एक मालगाड़ी जा रही थी. यहां पर अपने आठ महीने के बच्चे के साथ महिला पहले से ही मौजूद थी. इस दौरान महिला ने ट्रैक पर मालगाड़ी आते ही छलांग लगा दी. मालगाड़ी की चपेट में आकर महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

मेरठ में नवजात का अपहरण, दोस्‍त ने ही साढ़े तीन लाख में बेचा था बच्‍चा

घटना की सूचना मिलते ही दौराला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बच्चे को सीएससी में भर्ती कराया. फिलहाल महिला के शव की शनाख्त नहीं हो सकी. हालांकि, पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है.मामले को लेकर सीओ दौराला संजीव दीक्षित ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. महिला की शनाख्त का प्रयास किया जा रहा है. परिजनों के मिलने के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा. आए दिन हो रही इन घटनाओं के पुलिस और प्रशासन भी सकते में है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें