धोखे से युवती की शादी किन्नर से कराई, फिर भांजे ने नशीली दवा देकर किया रेप

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 3:05 PM IST
  • मेरठ में एक युवती की शादी धोखे से किन्नर से करा दी गई. उसके भांजे पर आरोप है कि उसने युवती को नशा देकर उसके साथ रेप किया. 
युवती को नशा देकर भांजे ने किया रेप.

मेरठ. मेरठ के मंगलपुरी थाना क्षेत्र की एक युवती की शादी जिस युवक से हुई वह शादी के बाद किन्नर निकल गया. युवक के भांजे पर आरोप है कि उसने युवती को नशा देकर उसके साथ रेप किया. इस बात का जब पता चला तो परिजनों में हड़कंप मच गया. आरोप है कि युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और उसे परिजनों ने घर से बाहर निकाल दिया. पीड़िता ने इस मामले की तहरीर थाने में दी. पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर 6 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है.

युवती कंकरखेड़ा की निवासी है और युवक सरधना के बेगमाबाद का निवासी है. युवती की मां ने बताया कि उन्होंने बेटी की शादी 10 महीने पहले अहमदाबाद गांव में की थी. शादी के बाद दामाद किन्नर निकला. युवती की मां का आरोप है कि शादी के दौरान उनसे इस बात को छुपाया गया. उनकी बेटी को थकान से ठीक होने की दवा बताकर नशा दिया जाता था. इस बात से बेटी अंजान थी. 

भाजपा का स्टीकर लगी कार में नाबलिग से रेप, क्लास छोड़ने के बहाने किया दरिंदगी

युवती की मां ने आरोप लगाया कि एक दिन दामाद के भांजे ने उसकी बेटी को नशा देकर उसके साथ रेप किया. जब उसे होश आया तो सच्चाई पता चली. बेटी ने पति और ससुराल वालों को इसके बारे में बताया मगर उसका ससुराल वालों ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया. आरोप है कि ससुराल वालों ने पीड़िता को यह बात किसी से बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी. 

UP के लिए रेलवे ने किया पूजा स्पेशल ट्रेन का ऐलान, देखें पूरा शेड्यूल

पीड़िता ने सबसे पहले पुलिस को इस बारे में सूचित किया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद पीड़िता ने बड़े अफसरों से शिकायत की तब उसकी शिकायत सुनी गई. रविवार को पुलिस ने पीड़िता के पति श्याम, जेठ बबलू, ननद, देवर राजू, गुड्डन और विशाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें