मेरठ में जहरीली शराब पीने से युवक की मौत, पुलिस पर लगा मिलीभगत का आरोप

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Jul 2021, 3:22 PM IST
यूपी में अवैध शराब को लेकर योगी सरकार भले ही शख्त हो लेकिन अवैध शराब की बिक्री में कोई कमी नहीं नजर आ रही है. प्रदेश के मेरठ में अवैध शराब की बिक्री से मिली जहरीली शराब को पीकर एक युवक की मौत हो गई है. युवक की मौत पर गुस्साएं ग्रामीण हंगामा कर रहे हैं.
मेरठ में जहरीली शराब पीने से हुई युवक की मौत

मेरठ. उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भले ही अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगा दी है लेकिन गांवों में आज भी धड़ल्ले से शराब की खपत हो रही है. इसी वजह से गावों के युवा नशे का शिकार हो रहे हैं और इसका अंजाम आज मेरठ में देखने को मिला. यहां पर एक युवक की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई है. युवक की मौत को लेकर ग्रामीणों में रोष है और गांव में हंगामा कर रहे हैं.

बता दें कि मेरठ के गांव अझौता में गांव के ही निवासी अर्जुन की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई है. ग्रामीणों की मानें तो गांव में धड़ल्ले से अवैध शराब की बिक्री हो रही है और इस जहरीली शराब को पीकर ही अर्जुन की तबीयत बिगड़ गई थी. जब उसकी हालत बिगड़ी तो उसे आनन-फानन में इलाज के लिए मोदीपुरम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन यहां से चिकित्सकों ने उसे मेडिकल रेफर कर दिया. इसके बाद सोमवार को देर रात अर्जुन की मेडिकल में मौत हो गई.

इस मौत को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया, हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची. फिर ग्रामीणों ने पुलिस पर ही शराब माफियों के साथ मिलीभगत के आरोप लगाए. इसके बाद ग्रामीणों की शिकायत के बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया और मामले की जांच करने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया.

सपा सरकार में आंतकी पनपते थे, बीजेपी के राज में ठोके जाते हैं- संगीत सोम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें