सुसाइड नोट में अपनी पत्नी को मौत का जिम्मेदार बताकर युवक ने लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 4:13 PM IST
  • मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में एक युवक ने सुसाइड कर लिया है. पुलिस को युवक के जेब से सुसाइड नोट मिला. युवक के जेब से मिले सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए मृतक ने अपनी पत्नी सबिया को जिम्मेदार ठहराया है.  
युवक ने किया सुसाइड(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठः मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में पड़ने वाले लकखीपुरा में एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है. मृतक युवक अपनी बहन के घर आया हुआ था. युवक बहन के घर में ही रूक कर रविवार की देर रात अपनी पत्नी से विवाद के चलते फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. युवक का पिछले पांच महिने से अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था. मृतक युवक का नाम शहजाद बताया जा रहा है. शहजाद मूल रूप से दिल्ली के सीमापुरी इलाके का रहने वाला है.

 

CM योगी ने यूपी सरकार के साढ़े चार साल को बताया बेमिसाल, विपक्ष ने कहा झूठ का पुलिंदा

चमत्कार! बच्चे और मां के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, आरपीएफ जवान ने सुपर हीरो बन बचाई जान

 

मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी पत्नी है

मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक शहजाद के जेब से एक सुसाइड नोट मिला है. युवक के जेब से मिले सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए मृतक ने अपनी पत्नी सबिया को जिम्मेदार ठहराया है. दरअसल युवक और उसकी पत्नी के बीच पिछले कई महिनों से झगड़ा चल रहा था. इस झगड़े के कारण मृतक की पत्नी सबिया पिछले पांच महिनों से अपनी मायके में रह रही थी.  

 

क्या है पूरा मामला

बता दें मूलतः दिल्ली का रहने वाला युवक शहजाद पिछले दो सालों से अपनी पत्नी सबिया के साथ मेरठ में लिसाड़ी गेट के अहमदनगर में एक किराये के घर में रहता था. पिछले पांच महिनें से पति शहजाद और पत्नी सबिया के बीच कुछ मामले को लेकर विवाद चल रहा था. इसी कारण सबिया रसुलफुर लावड़ में स्थत अपने मायके में रह रही थी. दरअसल मृतक युवक शहजाद रविवार की शाम अपने बहन खुशनूमा के घर आया हुआ था. युवक बहन के घर में ही रूक कर रविवार की देर रात अपनी पत्नी से विवाद के चलते फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. मामले की जानकारी अगले दिन सोमवार की 11 बजे हुई. सोमवार की सुबह करीब 11 बजे घर में मौजूद दूसरे किरायेदार का बेटा जब तीसरी मंजिल पर कपड़े सुखाने गया तब युवक शहजाद को फांसी पर लटकता देख कर चिल्लाने लगा. आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस को युवक के जेब से सुसाइड नोट मिला. युवक के जेब से मिले सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए मृतक ने अपनी पत्नी सबिया को जिम्मेदार ठहराया है.

 

हैदराबाद से वापस लखनऊ लाए गए 266 कछुए, गोमती नदी से किया गया था शिकार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें