मेरठ: घर के पास खेल रही तीन साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दष्कर्म, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: 02/02/2021 07:28 PM IST
  • घर के पास अकेली खेल रही तीन साल की बच्ची को एक युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. जिसके बाद युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.
घर के पास खेल रही तीन साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: शहर में एक बार फिर से शर्मसार कर देने वाली घटना घटी है. इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली यह घटना हस्तिनापुर की है. यहां पर घर के पास अकेली खेल रही तीन साल की बच्ची को एक युवक बहलाकर अपने साथ ले गया. जिसके बाद युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर बच्ची को सीएचसी भर्ती कराया है.

हालांकि, बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया. बता दें, हस्तिनापुर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने थाने में सोमवार शाम को अपनी तीन साल की बेटी के साथ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई. युवक ने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. व्यक्ति ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह मजदूरी कर परिवार को चलाता है और प्रतिदिन सुबह मजदूरी के लिए काम पर चला जाता है सोमवार को भी वह काम पर चला गया था.

मेरठ: बेटे के नाम को लेकर दंपत्ति में हुआ झगड़ा, थाने पहुंचा मामला

युवक ने आगे बताया कि सोमवार को उसकी तीन वर्षीय बच्ची घर के पास खेल रही थी. गांव का ही निवासी एक व्यक्ति लगभग दोपहर तीन बजे उसके घर के पास खेल रही बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घेर में ले गया और उसकी बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने लगा. बच्ची की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस की एक महिला वहां पहुंच गई. जिसे देखकर वह बच्ची को बेहोश हालत में छोड़कर भाग गया. उसके बाद उक्त महिला ने मामले की जानकारी बच्ची के परिजनों को दी.

वहीं, परिजनों ने डायल 112 पर थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद पुलिस ने बेहोश बच्ची को इलाज के लिए सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया. इस मामले में सीओ मवाना उदय प्रताप सिंह का कहना है कि बच्ची को इलाज के लिए मेरठ रेफर किया गया है, मामले की जांच की जा रही है पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा.

मेरठ: युवक का ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए वीडियो आया सामने, पुलिस में मचा हडकंप

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें