आधार कार्ड अपडेशन के लिए मेरठ के डाकघरों में लगे शिवर, सोशल डिस्टेंसिंग गायब

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 02:15 PM IST
  • शिवर को दौरान काफी भीड़ हो गई जिसके बाद धक्का मुक्की हो गई. भीड़ के कारण किसी भी प्रकार का कोरोना गाइडलाइन का पालन होता नहीं देखा गया है. लोगों ने इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग को भी कोई अहमियत नहीं दी.
आधार कार्ड अपडेशन के लिए मेरठ और बागपत जिले के 39 डाकघरों में विशेष शिविरों का आयोजन किया गया है.

मेरठ. शनिवार को आधार कार्ड की त्रुटियों को दूर करने के लिए मेरठ और बागपत जिले के 39 डाकघरों में विशेष शिविरों का आयोजन किया गया है. इस शिवर को दौरान काफी भीड़ हो गई जिसके बाद धक्का मुक्की हो गई. भीड़ के कारण किसी भी प्रकार का कोरोना गाइडलाइन का पालन होता नहीं देखा गया है. लोगों ने इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग को भी कोई अहमियत नहीं दी. हांलाकि अधिकारी सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर अपील करते रहे लेकिन लोगों ने नहीं मानी.  

मंडल के डाकघरों में शिविरों का शुभारंभ प्रवर अधीक्षक डाक उग्रसेन द्वारा किया गया. साथ ही इसमें सिटी डाकघर में सीनियर पोस्ट मास्टर हरीश गोम्बर तथा डिप्टी पोस्ट मास्टर रतन सिंह  और स्टाफ के अन्य लोग मौजूद रहे. कैंट डाकघर में सीनियर पोस्ट मास्टर जेएल शर्मा ने स्टाफ के साथ शिविर में आधार कार्ड से कार्यों को कराया. कैंट और सिटी प्रधान डाकघर के साथ ही बड़ौत डाकघर में दो-दो मशीनों पर आधार में त्रुटियों के शोधन का कार्य किया. शिवर के दौरान प्रवर अधीक्षक डाक में निरीक्षण किया गया है.

मेरठ में किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे नेताओं को पुलिस ने घर पर रोका

 हालांकि शिवर के दौरान मेरठ और बागपत जिले के 39 डाकघरों में आधार कार्ड में त्रुटि शोधन के लिए काफी भीड़ देखने को मिली जिसके कारण कोरोना बचाव के लिए  सोशल डिस्टेसिंग और अन्य नियमों का पालन नहीं हो पाया. कोरोना गाइडलाइन को लेकर डाक अधिकारियों ने लोगों से लगातार अपील की गई थी लेकिन लेकिन भीड़ और लंबी लाइन में वह बेअसर रही.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें