मेरठ: योगी सरकार के खिलाफ आम आदमी पार्टी का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Sep 2020, 1:23 PM IST
  • आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ मेरठ कलेक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने योगी सरकार ने बर्खास्तगी की मांग की. 
योगी सरकार के खिलाफ आम आदमी पार्टी का मेरठ कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन.

मेरठ. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दलित उत्पीड़न और बढ़ते अपराधों को लेकर मेरठ कलेक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की मांग है कि प्रदेश सरकार को बर्खास्तग किया जाएं.

कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रदेश भर में दलित उत्पीड़न और महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ते जा रहे. अपराध को रोकने में प्रदेश सरकार असफल है. इसलिए योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

PUVVNL के निजीकरण के विरोध में बिजली कर्मियों ने MLC सरोजिनी को सौंपा ज्ञापन

प्रदर्शनकारियों ने 26 सितंबर को रोडवेज बस में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना को लेकर कहा कि आरोपियों पर सख्ती से कार्रवाई हो. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीड़ित महिला का इलाज कराने के साथ ही आर्थिक मदद दिए जाने की भी मांग की.

रोज रात आशिक संग रंगरेलियां मनाती थी पत्नी, पति ने पकड़ा तो कर दी ये घिनौनी हरकत

बता दें कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ अक्सर निशाना साधते रहते हैं. संजय सिंह ने आज ही एक खबर को आधार बनाकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा  है कि आख़िर ये हो क्या रहा है उत्तर प्रदेश में? योगी जी के राज में मंदिर भी सुरक्षित नही “मंदिर परिसर में पुजारी के पत्नी की हत्त्या” यू पी में हर सुबह हत्त्या लूट बलात्कार की खबरों से भरी पड़ी है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें