योगी आदित्यनाथ सरकार की ठोको नीति से नहीं रुकेगा अपराध: आप सांसद संजय सिंह

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Sep 2020, 12:38 AM IST
आप सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश में बढ़ते हुए अपराधों पर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार की ठोको नीति से अपराध रोकने वाला नहीं है. सरकार को अपराध कम करने के लिए नेता, पुलिस और अपराधियों की तिकड़ी पर प्रहार करना होगा.
आप सांसद संजय सिंह

मेरठ. शनिवार को आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी और सांसद संजय सिंह ने योगी आदित्यनाथ की सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि ठोको नीति से अपराध रुकने वाला नहीं है. इसके लिए अपराधियों में खौफ पैदा करना होगा. जनता का विश्वास हासिल करना होगा. इसके अलावा नेता पुलिस और अपराधियों की तिकड़ी पर प्रहार करना होगा. यूपी में तो कोरोनावायरस के बीच होड़ लगी है कि आगे पहले कौन निकले.

पत्रकारों से बातचीत में संजय ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी बताएं कि किस अपराधी के खिलाफ 3 महीने में 13 एफआईआर लिखी हैं. हमने सरकार को आईना दिखाया है. गरीबों और पीड़ितों की आवाज को उठाया है. उत्तर प्रदेश में कोई हत्या हो और शोक जताने जाए तो देश में मुकदमे लिखे जा रहे हैं. यहां 3 महीने में 13 एफआईआर लिख दी गईं. जन नेता होने के नाते मैं गरीबों के मजदूरों और किसानों की आवाज को उठाता रहूंगा. प्रदेश सरकार चाहे बदले की भावना से उन पर मुकदमे से मुकदमे किए जा रही है लेकिन वे इससे घबराने वाले नहीं हैं.

मेरठ: जहरीली शराब से हुई मौत मामले में आईजी से मिले कांग्रेस नेता

संजय सिंह ने कहा कि मेरठ में सर्राफा अमन जैन की हत्या कर शोरूम को लूट लिया गया. पुलिस इसका पता भी नहीं लगा पाई. इसके अलावा अलीगढ़ में अपहरण कर बच्चे की हत्या कर दी गई.औरतें थाने में जाएं तो दारोगा बदतमीजी पर उतर आते हैं. रात में पीड़ित महिलाओं से बात करके पुलिसकर्मी उन्हें परेशान करते है.

मेरठ ज्वैलर व्यापारी हत्या: सेंट्रल मार्केट बंद कराने को लेकर हंगामा और मारपीट

बागपत और मेरठ जिले के गांवों में शराब पीने से आठ लोगों की मौत हुई है.लेकिन प्रशासन, पुलिस और आबकारी विभाग ने इस पर पर्दा डाल दिया. सरकार की तरफ से भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. प्रदेश में अपराध रोकने के लिए सरकार को पुलिस, नेता और अपराधियों की तिगड़ी तोड़नी होगी। साथ ही जनता का विश्वास जीतना होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें