मेरठ: NCT एक्ट में संशोधन के खिलाफ AAP ने किया प्रदर्शन, डीएम को सौंपा ज्ञापन

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Mar 2021, 2:26 PM IST
एनसीटी एक्ट में संशोधन के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने कलेक्ट्रेट पर जमकर प्रदर्शन किया. इस मौके पर जिला अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार दिल्ली सरकार के अधिकारों को खत्म कर देना चाहती है. कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम डीएम को ज्ञापन भी सौंपा.
कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता

मेरठ. बुधवार को आम आदमी पार्टी की जिला इकाई ने दिल्ली में एनसीटी एक्ट में संशोधन करने पर केंद्र सरकार के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन किया. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपा.

इस दौरान जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के अधिकारों को खत्म करने के लिए केंद्र की मोदी सरकार एनसीटी एक्ट में संशोधन कर दिल्ली की पूरी शक्ति एलजी को देने का काम कर रही हैं. कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के इस रवैया के खिलाफ आक्रोश जताया और राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा.

क्राइम को लेकर UP सरकार सख्त, 4 सालों में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए 135 अपराधी

प्रदर्शन करने वालों में वरिष्ठ कार्यकर्ता राजा राम यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष आप माइनॉरिटी विंग डॉ. गुरमिन्दर सिंह, प्रदेश प्रभारी आईटी सेल यूथ विंग सुशील पटेल, महानगर अध्यक्ष अज्जू पंडित, गौहर रजा सिद्दीकी, आरिफ खान, सुमेर सिंह धार ,कैप्टन गुलशन शर्मा, सेवाराम वर्मा, अंकित गिरी, तरीकत पंवार, एसके शर्मा, अय्यूब कस्सार, संजय जोशी, इस्माईल सिद्दकी, चांद खान, रियाजुद्दीन, निशिकांत, शुभम, जीएस राजवंशी उपस्थित रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें