टोल प्लाजा पर हुआ हादसा, गुस्से में भरे कार सवारों ने बस चालक की कर दी पिटाई

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 01:10 PM IST
  • मेरठ में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं. पुलिस प्रशासन की सख्ती के बाद भी आपराधिक घटनाएं में कमी आने का नाम नहीं ले रही. हालिया मामले में कुछ कार सवार लोगों ने बस चालक की पिटाई कर दी
टोल प्लाजा पर कार सवारों ने बस चालक की कर दी पिटाई

मेरठ. मेरठ में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं. पुलिस प्रशासन की सख्ती के बाद भी आपराधिक घटनाएं में कमी आने का नाम नहीं ले रही. हालिया मामले में कुछ कार सवार लोगों ने बस चालक की पिटाई कर दी. दरअसल, शनिवार देर शाम भैंसाली डिपो की अनुबंधित बस मुजफ्फनगर जा रही थी. सिवाया टोल प्लाजा की लेन-छह से थोड़ी पहले ही तेज रफ्तार में आ रही कार ने बस को ओवरटेक किया और कार की साइड बस से लग गई. टोल कर्मचारियों के मुताबिक गलती कार चालक की थी, बावजूद इसके कार सवार युवकों ने बस चालक को नीचे खींचकर धुनाई कर दी.

मेरठ में कोरोना के 192 नए मामले आए सामने, एक की मौत

इस मामले की सूचना ट्रोल कर्मचारी ने पुलिस को दी. जिसके बाद पीआरवी और दौराला थाना पुलिस मौके पर पहुंची. कार सवार युवकों ने पुलिस को बताया कि जिस समय यह हादसा हुआ तब वह रिश्तेदार की शादी में मेरठ से रूड़की जा रहे थे. वहीं, इंस्पेक्टर किरनपाल सिंह का कहना है कि दोनों पक्ष एक दूसरे की गलती बताई है. हालांकि, पुलिस पीड़ित बस चालक की तहरीर पर कार्रवाई कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें