गुड़ व्यापारी पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्त में, पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली

Smart News Team, Last updated: 30/11/2020 11:03 PM IST
  • मेरठ: शहर में हाल ही में एक गुड़ व्यापारी से लूट में नाकाम होने पर बदमाशों ने गोली मार दी थी. वहीं, अब उनमें से एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी.
फाइल फोटो

मेरठ: शहर में हाल ही में एक गुड़ व्यापारी से लूट में नाकाम होने पर बदमाशों ने गोली मार दी थी. वहीं, अब उनमें से एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी. हालांकि, इस दौरान उसके साथी फरार हो गए. इस मामले में थानाध्यक्ष आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि घटना के आरोपित बाइक से ललियाना से परीक्षितगढ़ आ रहे हैं. पुलिस ने बदमाशों को बढ़ला गांव के पास नहर की पटरी पर घेर लिया. बदमाशों ने फायरिग कर दी. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश खुशनूर निवासी ललियाना हाल निवासी बहरोड़ा के पैर में गोली लगी, हालांकि उसका साथी फराइम निवासी बहरोड़ा भाग गया.

दरअसल, कुछ दिनों पहले पुरानी गुड़मंडी निवासी सुनील गुप्ता को 20 नवंबर की सुबह दो बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया था. बदमाश व्यापारी को गोली मारकर फरार हो गए थे. सुनील एडीजी कार्मिक के ममेरे भाई थे. हालांकि, तुरंत ही व्यापारी को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था.

मेरठ में पति ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट, शव को खाली पड़े प्लॉट में फेंका

सीओ सदर देहात ब्रजेश कुमार ने बताया कि घटना का मास्टरमाइंड बहरोड़ा गांव निवासी आसिफ उर्फ मोटा है. उसने बदमाशों को बताया था कि गुड़ व्यापारी रोज सुबह कोल्हू वालों का पेमेंट करने के लिए पांच से दस लाख रुपये लेकर दुकान पर जाते हैं. उस समय उन्हें आसानी से लूटा जा सकता है. खुशनूर व फराइम ने तीन दिन रेकी भी की थी. बदमाश शातिर लुटेरे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें