फर्जी हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट मामले में आरोपियों ने किया कई नामों का खुलासा

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Feb 2021, 7:34 PM IST
  • मेरठ में फर्जी हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट की में गिरफ्तारी के बाद रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में आरोपियों ने कई बड़े नामों का खुलासा किया है.
फर्जी हाई सिक्योरिटी प्लेट मामले में आरोपियों ने किया कई बड़े नामों का खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: शहर में फर्जी हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट की में गिरफ्तारी के बाद रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे ही पुलिस को नई जानकारी मिल रही है. बता दें, फर्जी हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पकड़े गए आरोपितों ने शहर के ही कुछ लोगों के नाम बताए थे, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह फरार हो गए.

वहीं, आरोपियों ने इस मामले में कई दुकानों की जानकारी भी पुलिस को दी, जहां पर फर्जी नंबर प्लेट बनाने का काम किया जाता है. उनके खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई करने जा रही है. साथ ही पूरे जिले में भी अभियान चलाया जाएगा.

मेरठ: बिल्डर ने खुद को परिवार समेत कर लिया घर में कैद, बदमाश ने मांगी थी रंगदारी

गौरतलब है कि सिविल लाइन पुलिस ने मोहनपुरी में छापा मारकर फर्जी नंबर प्लेट बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था. यहां से फैक्ट्री मालिक तनुज अग्रवाल और राज को गिरफ्तार किया था. उन्होंने पुलिस को शहर के ही अन्य लोगों के बारे में जानकारी दी थी, जो माल की सप्लाई करते हैं. साथ ही खरीदकर बाहर बेचते हैं. जिसके बाद पुलिस ने रविवार को उनको पकड़ने के लिए दबिश दी थी, लेकिन वह हाथ नहीं आए. जांच के दौरान पता चला कि शहर की कई दुकानों पर अभी भी बड़ी संख्या में फर्जी नंबर प्लेट मौजूद हैं. उनको पकड़ने के लिए भी अभियान चलाया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें