सर्राफ व्यापारी की हत्या के बाद फरार चल रहा था आरोपी, पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 07:36 PM IST
  • मेरठ में लगातार पुलिस बदमाशों पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है. हाल ही में पुलिस बल के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. दरअसल, मेरठ में सराफा व्यापारी अमन जैन के हत्यारोपी और 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर गिरफ्तार किया है.
फाइल फोटो

मेरठ.मेरठ में लगातार पुलिस बदमाशों पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है. हाल ही में पुलिस बल के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. दरअसल, मेरठ में सराफा व्यापारी अमन जैन के हत्यारोपी और 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से पिस्टल बरामद की है. आरोपी वारदात करने के बाद से फरार चल रहा था. बता दें कि मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर दो में लूट के विरोध में सराफा व्यापारी अमन जैन की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

मेरठ : साइकिल से पेट्रोलिंग करेंगे बिजलीकर्मी, दूर करेंगे समस्याएं

इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वारदात में शामिल अजय निवासी जिसोरा मुंडाली फरार चल रहा था. उस पर आईजी मेरठ रेंज ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था. हालांकि, अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इंस्पेक्टर मेडिकल प्रमोद कुमार गौतम के अनुसार, मुखबिर की सूचना पर जागृति विहार एक्सटेंशन के पास अजय की घेराबंदी की गई. अजय के साथ उसका दोस्त भी था. पुलिस टीम को देखकर दोनों ने फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में अजय के पैर में गोली लगी लेकिन उसका दोस्त मौके से भाग गया.

वहीं, एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह ने बताया कि लूट के दौरान हत्या करने के बाद आरोपी अजय फरार हो गया था. लगातार उसकी तलाश की जा रही थी. मेडिकल पुलिस ने घेराबंदी कर उसको गिरफ्तार किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें