शास्त्री नगर में छात्रा से छेड़छाड़ के बाद आरोपियों ने किया पथराव, भीड़ ने पीटा

Smart News Team, Last updated: 30/11/2020 08:45 PM IST
  • नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर इलाके में छात्रा के साथ छेड़छाड़ के बाद हंगामा हो गया. दरअसल, यह घटना आरटीओ पुल के पास की है . यहां पर सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा से छेड़छाड़ के बाद सांप्रदायिक तनाव की स्थिति पैदा हो गई है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ: नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर इलाके में छात्रा के साथ छेड़छाड़ के बाद हंगामा हो गया. दरअसल, यह घटना आरटीओ पुल के पास की है. यहां पर सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा शास्त्रीनगर सेंट्रल मार्केट में ट्यूशन पढ़ने जाती है. छात्रा के साथ उसका सहपाठी युवक भी ट्यूशन में जाता है. रविवार को छात्रा और उसका सहपाठी शास्त्रीनगर आरटीओ पुल के पास सामान लेने के लिए गए थे. इसी दौरान दूसरे समुदाय के युवकों ने छात्रा से छेड़छाड़ कर दी. इसका विरोध करने पर आरोपियों ने छात्रा से मारपीट कर दी.

छात्रा से छेड़छाड़ होते देख उसका सहपाठी युवक उनसे भिड़ गया. जिसके बाद आरोपियों ने उक्त युवक पर जानलेवा हमला कर दिया, इस हमले में वह घायल हो गया. आरोपियों से बचकर छात्रा पास ही हबीब के घर में पहुंच गई. जहां पर छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों ने पथराव कर दिया. आरोपियों का दुस्साहस देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

मेरठ में कोरोना का बढ़ा दायरा, 337 नए संक्रमित आए सामने, तीन की मौत

 जिसके बाद लोगों ने घेराबंदी कर आरोपियों को दबोच लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं, अब इस मामले को लेकर सांप्रदायिक तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. हालांकि अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर शास्त्रीनगर आरटीओ पुलिया के पास पुलिस बल लगा दिया है. वहीं, इस घटना के बाद रविवार देर रात नौचंदी थाने में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया. पुलिस ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को समझाया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें