अमानवीय! मेरठ में गोवंश पर फेंका तेजाब, बचाने आए पशु प्रेमी

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 05:30 PM IST
  • मेरठ के गंगानगर की अमन विहार कॉलोनी में अज्ञात लोगों ने गोवंश पर तेजाब फेंककर पर झुलसा दिया. पशु प्रेमियों ने गोवंश को खोजकर उसका इलाज कराया. पशु प्रेमियों की मांग है कि ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाए.
मेरठ के गंगानगर में कुछ अज्ञात लोगों ने गोवंश पर तेजाब डालकर झुलसा दिया.

मेरठ. मेरठ के गंगानगर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोवंश पर तेजाब डाल दिया. तेजाब की वजह से वो गंभीर रूप से घायल हो गया. जब शहर के पशु प्रेमियों को इस घटना के बारे में पता चला तो वे उसे बचाने के लिए आगे आए. उन्होंने तेजाब से झुलसे गोवंश को खोजा और उसका इलाज करवाया. पशु प्रेमियों की मांग है कि ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाए.

ये दर्दनाक घटना मेरठ के अमन विहार कॉलोनी की है. मंगलवार को यहां कुछ शातिर बदमाशों ने सड़क पर घूम रहे गोवंश पर तेजाब फेंक दिया. जिससे वो गंभीर रूप से झुलस गया. इस घटना के बारे में पता चलने पर नगर के ही तरुण चौधरी, प्यारी मावी, सोनिया गौतम और निर्दोष शर्मा समेत अन्य लोग गोवंश को बचाने के लिए दौड़ पड़े.

बिजलीकर्मियों के काम ठप करने के दूसरे दिन निरीक्षण को ऊर्जा भवन पहुंचे DM-एसएसपी

काफी देर तक इन लोगों को तेजाब से झुलसा गोवंश नहीं मिला. बड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार इन्होंने घायल गोवंश को खोज ही निकाला. जब इन लोगों को गोवंश मिला तो तेजाब की वजह से वो तड़प रहा था. जिसक बाद इन्होंने मौके पर ही सरकारी अस्पताल में फोन करके डाॅक्टर को बुला लिया.

RLD नेता जयंत चौधरी पर हाथरस में लाठीचार्ज का मेरठ में विरोध, कमिश्नरी को घेरा

मौके पर पहुंचकर सरकारी अस्पताल के चिकित्सक डॉ. प्रताप ने तेजाब से झुलसे गोवंश को इलाज किया. शहर के पशु प्रेमियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. इस दर्दनाक और निंदनीय घाटे के बारे में पशु प्रेमियों ने कहा कि क्षेत्र में असामाजिक तत्व लगातार गोवंश पर हमला कर रहे हैं. पशु प्रेमियों ने ऐसे लोगों पर सख्त करने की कार्रवाई की.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें