मेरठ की गरिमा अग्रवाल लाल रेखा सीरियल में आएंगी नजर, क्रांतिकारी किरदार में दिखेंगी

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 12:04 AM IST
  • मेरठ की गरिमा अग्रवाल लाल रेखा सीरियल में नजर आएंगी. ये सीरियल 31 अक्टूबर से डीडी नेशनल पर प्रसारित होगा. इस सीरियल में अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल एक क्रांतिकारी महिला के किरदार में हैं.
मेरठ की अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल लाल रेखा सीरियल में नजर आएंगी.

मेरठ. मेरठ की गरिमा अग्रवाल जल्द ही धारावाहिक लाल रेखा में नजर आएंगी. इसमें अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल एक क्रांतिकारी महिला का किरदार निभाएंगी. ये सीरियल 31 अक्टूबर से डीडी नेशनल पर प्रसारित होगा. इसका ट्रेलर और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि ये सीरियल असम के उन क्रांतिकारियों के ऊपर है. जिन्होंने देश के लिए कुर्बानी दी लेकिन उनको कोई पहचान नहीं मिल पाई. 

ट्रेलर और पोस्टर लांच के मौके पर गरिमा अग्रवाल ने कहा कि जाने-माने फिल्म अभिनेता अरुण बख्शी इस सीरियल में उनके पति के किरदार में हैं. जिनका किरदार का नाम उत्पल शर्मा है. उन्होंने बताया कि सीनियर एक्टर बीरबल भी एक दमदार किरदार में दिखाई देंगे. 

पुलिस चौकी के पास 5 घरों से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी, लोगों ने लगाया जाम

इस मौके पर गरिमा अग्रवाल ने अपने दूसरे प्रोजक्ट्स के बारे में भी बताया. गरिमा ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्में श्री देवी बंगलो, बधाई हो बेटी हुई है, इनक्रेडिबल इंडिया, सुल्तान मिर्जा और बंटी संग बबली हैं. उन्होंने बताया कि इसके अलावा वे अमेजन प्राइम पर आने वाली वेब सीरीज चाचा विधायक हैं हमारे, एसओटी, लव यू जिंदगी और द हैकर वेब सीरीज में सीबीआई ऑफिसर अनुष्का शर्मा के किरदार में नजर आएंगी. इससे पहले भी गरिमा अग्रवाल कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

मेरठ: शिक्षकों का इंतज़ार खत्म, योगी सरकार देगी 128 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र

आपको बता दें कि लाल रेखा सीरियल असम के उन क्रांतिकारियों पर बेस्ड है. जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपनी जान दे दी लेकिन उन्हें कोई पहचान नहीं मिल पाई. इस सीरियल के प्रोड्यूसर दिलीप सोनकर और सह प्रोड्यूसर रंजीत हैं. इसको डायरेक्ट कर रहे हैं डायरेक्टर मोहम्मद रफी और लेखक रंजीत हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें